Womens Asia Cup 2022: भारतीय टीम ने लगाई जीत की हैट्रिक

वुमेंस एशिया कप 2022 यूएई में खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में भारतीय महिला टीम ने लगातार तीन मैच जीतकर जीत की हैट्रिक लगा दी है।

Vishal Rana
Vishal Rana

Womens Asia Cup 2022: वुमेंस एशिया कप 2022 यूएई में खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में भारतीय महिला टीम ने लगातार तीन मैच जीतकर जीत की हैट्रिक लगा दी है। भारतीय महिल टीम ने पहले श्रीलंका फिर मलेशिया और अब युनाइटेड अरब अमीरात को हराकर यह जीत की हैट्रिक लगाई है। युनाइटेड अरब अमीरात को भारत ने 104 रन हराया है। इस जीत के साथ ही भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद बढ़ गई है।

वहीं 7 अक्टूबर को अब भारतीय महिला टीम का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। वहीं तीसरे मैच की बात करे तो भारत ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 178 रन बनाए थे और यूएी के सामने जीत के लिए 179 रन का लक्ष्य रखा। भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए जेमिमा रॉड्रिग्स धमाकेदार 75 रन की पारी खेली इसके अलावा दीप्ति शर्मा ने 64 रन की पारी खेली।

वहीं यूएई की तरफ से गेंदबाजी करते हुए चार गेंदबाजों को 1-1 विकेट हासिल हुआ। इसके बाद 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए यूएई की पूरी टीम महज 74 रन ही बना सकी। जबकि उसके चार ही विकेट गिर पाये थे। भारतीय टीम की तरफ से शानदार गेंदबाजी हुई जिसके चलते यूएई के बल्लेबाजों को ज्यादा हाथ खोलने का मौका नही मिला और टीम 74 रन ही बना सकी। अब भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होगा।

calender
04 October 2022, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो