'मैं बहुत भाग्यशाली हूं', भारत लौटते ही विनेश हुईं भावुक; बयां किया दिल का हाल

Vinesh Phogat Returns: पेरिस ओलंपिक 2024 में दिल टूटने के बाद विनेश फोगाट भारत लौट आईं हैं. शनिवार को दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर उनका जोरदार स्वागत किया गया. विनेश फोगाट के हाथ में भले ही कोई मेडल नहीं था, लेकिन हवाई अड्डे के बाहर मौजूद परिवार, दोस्त और फैंस ने उन्हें चैंपियन समझा। लोगों का ये प्यार देखकर विनेश फोगाट से रहा नहीं गया और वो फूट-फूटकर रोने लगीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर सभी भारतीय खेल प्रेमियों की आंखें नम हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Wrestler Vinesh Phogat: पेरिस ओलंपिक में भारत का नाम रोशन करने वाली विनेश फोगाट भारत पहुंच चुकी हैं. वे आज दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरी. जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान विनेश के स्वागत के लिए हजारों के संख्या में लोग पहुंचे. साथ ही उनके दोस्त बडरंग पूनिया और साक्षी मलिक भी पहुंची थी. दोनों को देखकर विनेश भावुक हो गई. उन्होंने मुश्किल घड़ी में अपार समर्थन के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया और खुद को खुशकिस्मत करार दिया.

इस दौरान मीडिया से बातचीत में विनेश ने कहा कि पूरे देशवासियों का बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं बहुत भाग्यशाली हूं. वहीं, रियो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली साक्षी मलिक ने कहा कि विनेश ने जो देश के लिए किया है, बहुत कम ऐसा प्रदर्शन करते हैं. मैं बस यही चाहती हूं कि विनेश को मान-सम्मान और ज्यादा से ज्यादा मिले.

दोस्त बजरंग पूनिया कही दी ऐसी बात

इस मौके पर विनेश के दोस्त बजरंग पूनिया ने कहा कि देशवासी विनेश को खूब प्यार दे रहे हैं. लोगों ने उनका जबर्दस्त स्वागत किया है. आपको बता दें कि विनेश के स्वागत के लिए एक कार्यक्रम बनाया गया है, जिसके तहत वह द्वारका एक्सप्रेसवे से हरियाणा में चरखी दादरी के बलाली गांव तक रोड शो करेंगी. विनेश के भाई ने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए रूट मैप तैयार कर लिया गया है. शाम तक वह अपने गांव पहुंचेंगी, जहां उनके सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया है.

एक चैंपियन की तरह सम्मानित किया जाएगा

अयोग्य घोषित होने के बाद विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने में असफल रहीं. इसके बावजूद उनका स्वागत गोल्ड मेडलिस्ट की तरह किया जाएगा. उनके गांव बलाली के खेल स्टेडियम में सम्मान समारोह की तैयारियां चल रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओलंपिक में मेडल न मिलने के बावजूद विनेश के स्वागत के लिए पूरे गांव में उत्साह है. इसलिए खाप पंचायतों और आसपास के ग्रामीणों को आमंत्रित किया गया है. 

calender
17 August 2024, 03:51 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!