BAN vs SL: बांग्लादेश ने किया धमाका, श्रीलंका को 3 विकेट से दी मात

BAN vs SL: विश्व कप के 38वें मुकाबले में बांग्लादेश ने श्रीलंका को 3 विकेट से हरा दिया है.बांग्लादेश को इस जीत से नेट रनरेट में इजाफा होगा.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

BAN vs SL: बांग्लादेश ने श्रीलंका को हराकर इतिहास रच दिया है. विश्व कप के 38वें मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका को 3 विकेट से हरा दिया है. बांग्लादेश को इस जीत से नेट रनरेट में काफी ज्यादा बढ़ोत्तरी हुई है. इस हार के साथ ही श्रीलंका की टीम आधिकारिक तौर पर सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है. नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवर में 279 रन बनाए. वहीं बांग्लादेश टीम पीछा करते हुए सात विकेट खोकर 282 रन बनाकर मैच जीत लिया है.

बांग्लादेश के लिए नजमुल हौसेन शंटो ने सबसे अधिक रन जोड़े. उन्होंने 101 गेंद पर 90 रन की पारी खेली है. जिसमें उन्होंने 12 चौके जड़े. इसके अलवा कप्तान शाकिब अल हसन ने 65 गेंदों पर 82 रन जोड़े. उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके और 2 छक्के लगाए.

इससे पहले श्रीलंका के 279 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की शुरूआत अच्छी नहीं रही. बांग्लादेश को पहला झटका 17 रनों के स्कोर पर लगा. ओपनर तंजीद हसन 5 गेंदों पर 9 रन बनाकर पवैलियन लौटे. तंजीद हसन को दिलशान मधुसंका ने आउट किया.

calender
06 November 2023, 10:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!