धोनी ने कटवा लिए लंबे बाल, एक बार फिर बदल दिया लुक, तस्वीरें देखकर फैंस हैरान

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दरअसल उनके नए हेयर स्टाइल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. पिछले आईपील सीजन में लंबे बालों के साथ आने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर अपना लुक बदल लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी ने एक बार फिर अपने लंबे बाल कटवा लिए हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी ताजा क्लासी साइड-फेड हेयरस्टाइल ने धूम मचा दी है. धोनी का नया लुक उनके फैंस में चर्चा का विषय बन गया है. चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस के पसंदीदा खिलाड़ी का ये नया लुक हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. पिछले साल, धोनी ने 2024 के आईपीएल सीज़न के दौरान 2007 टी20 विश्व कप के अपने क्लासिक लंबे बालों वाले लुक को दिखाया था, जिसे देखकर प्रशंसक खुश हो गए थे.

एमएस धोनी ने हाल ही में अपने हेयरस्टाइल की बदलती रेंज के लिए काफी ध्यान आकर्षित किया है, जिसका श्रेय स्टाइलिस्ट आलिम हकीम को जाता है. धोनी आमतौर पर प्रत्येक आईपीएल सीजन से पहले एक नया लुक पेश करते हैं, जिससे आगामी संस्करण के लिए उनके फैंस का उत्साह बढ़ जाता है. एम.एस. धोनी हमेशा से ही अपने हेयरस्टाइल के साथ प्रयोग करने के लिए जाने जाते हैं, चाहे वह उनके लंबे बाल हों या मोहॉक हेयरस्टाइल. अब, पांच बार के आईपीएल विजेता कप्तान ने एक बार फिर अपने नए, स्टाइलिश लुक से प्रशंसकों को चौंका दिया है.

अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से धोनी का क्रिकेट से जुड़ाव केवल आईपीएल के ज़रिए ही है. सितंबर में जारी नए नीलामी और रिटेंशन नियमों के साथ, धोनी को अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में अनुमति दिए जाने की चर्चा है. नए नियमों के मुताबिक एक कैप्ड भारतीय खिलाड़ी अनकैप्ड हो जाएगा, अगर खिलाड़ी ने संबंधित सीजन के आयोजन से पहले पिछले पांच कैलेंडर वर्षों में नहीं खेला है. एमएस धोनी के पिछले साल अपने आखिरी सीजन के बारे में संकेत देने के बाद 2024 सीजन के अंत में आईपीएल से संन्यास लेने की उम्मीद थी. 

धोनी ने सुपर किंग्स की अगुआई करते हुए आईपीएल 2023 का खिताब जीता. धोनी ने 2024 में कप्तानी छोड़ दी और रुतुराज गायकवाड़ को कमान सौंप दी, लेकिन सीजन खत्म होने के बाद भी वह अपने भविष्य के बारे में कुछ नहीं कह पाए.

एम.एस. धोनी अपने क्रिकेट करियर के अंतिम चरण में पहुंच रहे हैं, इसलिए उन्होंने डेथ ओवरों में पावर-हिटर की भूमिका निभाई है, जिससे उनके फिनिशिंग कौशल को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया जा रहा है. सीएसके में रुतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व की जिम्मेदारी संभालने के साथ, धोनी अपने आईपीएल सफर को उच्च स्तर पर समाप्त करने का लक्ष्य रखेंगे - अब सवाल यह है कि भारतीय क्रिकेट के दिग्गज कब विदाई लेंगे.

calender
12 October 2024, 02:18 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो