VIDEO: अश्विन ने जड़ा शाकिब को छक्का तो क्यों वायरल होने लगी बुजुर्ग अम्मा?

India Vs Bangladesh Test: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दौरान अश्विन ने शानदार खेल दिखाया और भारत की स्थिति को मजबूत किया. उनके कई शॉट्स के वीडियो वायरल हो रहे हैं लेकिन जब उन्होंने छक्का मारकर अर्धशतक पूरा किया तो कुछ ऐसा जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया.

JBT Desk
JBT Desk

India Vs Bangladesh Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच का पहला दिन आज खत्म हो गया. भारत की खराब शुरुआत के बावजूद अश्विन और जडेजा ने पारी को संभाल लिया. पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद भारत का स्कोर 339/6 रहा है. रविचंद्रन अश्विन 102 और रवींद्र जडेजा 86 रन बनाकर खेल रहे हैं. मैच के कई मंजर सोशल मीडिया पर वायरल हैं उन्हीं में से एक बुजुर्ग महिला का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. जो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

अश्विन ने भारत के 144/6 के स्कोर पर बल्लेबाजी से शुरू की थी. क्रीज पर आने के बाद उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. साथ ही उनके साथ रविंद्र जडेजा भी यादगार इनिंग खेल रहे थे. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में उनके साथियों और फैंस ने खूब सराहा लेकिन सभी नजरें एक बुजुर्ग अम्मां पर आकर अटक गईं. दरअसल जब अश्विन ने शाकिब अल हसन की गेंद पर छक्का लगाकर अर्धशतक पूरा किया तो बुजुर्ग अम्मां अपनी कुर्सी से उठकर खड़ी हो जाती हैं और अश्विन का हौसला बढ़ाने लग जाती हैं. 

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन खराब शुरुआत की लेकिन दिन का खेल खत्म होने तक भारत मजबूत स्थिति में पहुंच गया. युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 118 गेंदों पर 56 रन की पारी खेलकर अर्धशतक बनाया लेकिन जायसवाल के अलावा भारत का टॉप ऑर्डर लड़खड़ा गया. कप्तान रोहित शर्मा 19 गेंदों पर छह रन बनाकर हसन महमूद की गेंद पर आउट हो गए. महमूद ने शुभमन गिल (0), विराट कोहली (6) और ऋषभ पंत (39) के विकेट लेकर भारत के भारत की बल्लेबाजी की कमर ही तोड़ दी. इसके अलावा केएल राहुल भी 16 रन बनाकर अपना मेहदी मिराज की गेंद पर चलते बने. 

calender
19 September 2024, 07:46 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!