किसी की आंखों में खुशी के आंसू... तो किसी की गम में भर आईं आंखे, देखिए IPL फाइनल मैच के 4 VIDEO

IPL Emotional Video: IPL 2024 का फाइनल मैच खत्म हो चुका है, IPL का ताज SRK की टीम KKR ने अपने नाम कर लिया है. इस दौरान कई ऐसे वीडियो सामने आए जिसको देखकर आपका भी गला रुंध जाएगा.

JBT Desk
JBT Desk

IPL Emotional Video: कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया है. अभिनेता शाहरुख खान को अपने परिवार - पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और बेटे आर्यन खान और अबराम खान के साथ-साथ अपनी टीम के साथ जीत का जश्न मनाते देखा गया. इस दौरान साहरुख और सुहाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो इमोशनल नजर आ रही हैं. फाइनल के इस मैच से कई ऐसे दिल को छू लेने वाले वीडियो सामने आए हैं. 

शाहरुख- सुहाना का वीडियो

इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो द्वारा साझा की गई क्लिप में, शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने शाहरुख को गले लगाया. हालांकि सुनाई नहीं दे रहा था, फिर भी उसने ये शब्द बोले, "क्या आप खुश हैं? मैं बहुत खुश हूं" उनकी आंखों में आंसू भी देखे जा सकते हैं. जैसे ही दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया, शाहरुख के बेटे आर्यन खान और अबराम खान भी अपने पिता को गले लगाने के लिए आगे आए. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  

शाहरुख ने गंभीर को चूमा

मैच के बाद शाहरुख खान मैदान पर आए और टीम के कोच गौतम गंभीर को चूम लिया. इसके बाद उन्होंने कप्तान श्रेयस अय्यर को भी गले लगाया. इस खास पल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

काव्या का वीडियो  

मैच हारने के बाद काव्या मारन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी आंखों में आंसू हैं, और ये आंसू किसी की भी आंखों में आ सकते हैं. ये मैच फाइनल था पूरे सीजन में हर कोई जीतने के लिए मेहनत करता है ल्किन विनर एक ही होता है. काव्या का इमोशनल होना किसी कमजोरी को नहीं बल्कि उनके अपनी टीम के प्रति लगाव को दर्शाता है. 

गौतम गंभीर और सुनील नरेन

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें गौतम गंभीर और सुनील नरेन एक साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ने एक साथ मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को उठाया. केकेआर प्रशंसकों के लिए यह बहुत खास पल था. 

Topics

calender
27 May 2024, 09:13 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!