IPL 2024: 'रुक जा, सांस तो लेने दे...', Virat Kohli की बात सुन हंस दिया गेंदबाज, देखिए Video

IPL 2024: क्रिकेट ग्राउंड पर विराट कोहली अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में आईपीएल के एक मैच के दोरान का उनका एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

IPL 2024: देशभर के ज्यादातर क्रिकेट फैंस की नजर विराट कोहली को ढूंढती रहती है. विराट के ऐसे बहुत से वीडियों सामने आते हैं तो ग्रांउड में उनके फैंस ने बनाए होते हैं. बीते मैच में जीत के बाद विराट का अपने परिवार से वीडियो कॉल पर बात करने का वीडियो वायरल हो रहा था. हाल ही में विराट का एक वीडियो और सामने आया है जिसमें वो गेंदबाज को कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'रुक जा, सांस तो लेने दे.' इसके बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है.   

'रुक जा, सांस तो लेने दे.'

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्‍स के बीच सोमवार को एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में मैच खेला गया जहां पर मैदान में विराट कोहली और हरप्रीत बरार की किसी बात को लेकर बहस हो गई. दरअसल, हरप्रीत बरार अपने स्‍पेल का तीसरे ओवर के लिए आए थे. उनको अपना ओवर फैंकने की बहुत जल्दी थी जिसपर विराट ने बहुत ही बेबाकी से कहा कि ''रुक जा ****, सांस तो लेने दे.' कोहली की ये बात स्‍टंप माइक में सुनाई पड़ी. जब ये वाक्या हुआ उस वक्त आरसीबी को जीतने के लिए 8 ओवर में 74 रन चाहिए थे.  

ग्‍लेन मैक्‍सवेल नहीं रोक पाए हंसी 

विराट कोहली के इस तरह से गेंदबाज को टोकने से  ग्‍लेन मैक्‍सवेल को हंसी दिला गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट की बात सुनकर मैक्‍सवेल अपनी हंसी पर काबू नहीं कर सके. मजे की बात ये रही कि हरप्रीत बरार ने अपने इस ऑवर की पहली ही गेंद पर ग्‍लेन मैक्‍सवेल का विकेट झटका. 

calender
26 March 2024, 01:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो