हैदराबाद के हारने पर काव्या मारन की आंखों में भर आए आंसू, देखिए VIDEO

IPL 2024 KKR Vs SRH Final: केकेआर ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर अपना तीसरा खिताब जीता. उस दैरान SRH की मालिक काव्या मारन की आंखों में आंसू आ गए. वीडियो में दूसरी तरफ मुंह करके अपने आंसू पोछती हुईं नजर आ रही हैं.

JBT Desk
JBT Desk

IPL 2024 KKR Vs SRH Final: केकेआर ने हैदराबाद टीम को IPl के फाइनल में हराकर तीसरा आईपीएल खिताब अपने नाम किया. इस दौरान एक हार्टब्रेकिंग वीडियो सामने आया जिसमें KKR के जीतने के बाद SRH की मालिक काव्या मारन की आंखों में आंसू दिख रहे हैं. जैसे ही मैच खत्म हुआ, कैमरों ने रोते हुए काव्या कैद हो गईं. काव्या पूरे सीज़न में अपनी टीम का पूरे जोश के साथ खड़ी नजर आईं थी.

SRH के फैंस का टूटा दिल 

IPL का फाइनल मैच दोनों टीमों के लिए बेहद खास था. दोनों ही टीमों ने इसमें अपनी पूरी ताकत लगा दी, मगर खेल में एक की जीत होनी और एक की हार होनी तय होती है. इसीमें किंग खान की टीम ने जीत दर्ज करके अपना और अपने फैंस का दिन बना दिया. एत तरफ खुशियां तो दूसरी तरफ SRH के लिए ये दिल तोड़ने वाला मैच साबित हुआ. काव्या को बेहद महत्वपूर्ण फाइनल में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन से निराशा हुई लेकिन खेल को खेल समझते हुए उन्होंने अपना बड़ा दिल दिखाया. 

काव्या का वीडियो हुआ वायरल

मैच हारने के बाद काव्या मारन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी आंखों में आंसू हैं, और ये आंसू किसी की भी आंखों में आ सकते हैं. ये मैच फाइनल था पूरे सीजन में हर कोई जीतने के लिए मेहनत करता है ल्किन विनर एक ही होता है. काव्या का इमोशनल होना किसी कमजोरी को नहीं बल्कि उनके अपनी टीम के प्रति लगाव को दर्शाता है. 

टॉस हारने के बाद, केकेआर ने गेंद से शानदार प्रयास करते हुए एसआरएच को 113 रन पर आउट कर दिया, जो आईपीएल खिताबी मुकाबले में अब तक का सबसे कम स्कोर है.  

Topics

calender
27 May 2024, 08:21 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!