ICC World Cup 2023: 'बेटा पापा को मत सिखाओ...' विश्व कप से पहले कगिसो रबाडा ने अपनी हिंदी से सबको चौंकाया... देखें वीडियो

कगिसो रबाडा विश्व कप खेलने के भारत में आए हैं और वो आईपीएल का हिस्सा भी हैं. यही वजह है कि वह अच्छी हिंदी बोलते हैं.

Sachin
Sachin

ICC World Cup 2023: विश्व कप के महाटूर्नामेंट के बस अब तीन दिन बचे हैं, सभी टीमें वार्म अप मैच खेलने में बिजी हैं. इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें भारतीयों की तरह अच्छी हिंदी बोलकर लोगों को हैरान कर रहे हैं.

रबाड़ा ने अपनी हिंदी से सबको चौेंकाया 

दरअसल, कगिसो रबाडा विश्व कप खेलने के भारत में आए हैं और वो आईपीएल का हिस्सा भी हैं. जिसके कारण वह हर साल भारत में समय गुजारने के लिए आते हैं. यही वजह है कि वह अच्छी हिंदी बोलते हैं. अब हिंदी बोलने को लेकर उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गेंदबाज दो यूट्युबर से मिलने के लिए जाते हैं और उसके बाद अपना परिचय देते हैं. वहीं, वह लड़के अपनी लंबी-लंबी हांकते हैं और रबाडा उनको पकड़ लेते हैं, इसके बाद वह मुंबई की लोकल भाषा में बात करते हैं, जहां अफ्रीकी गेंदबाज कहता है कि बेटा पापा को मत सिखाओ. 

सूर्यकुमार यादव ने किया कमेंट 

वीडियो में कई हिस्से ऐसे हैं, जब दर्शकों का काफी मनोरंजन हो रहा है. रबाड़ा के इस वीडियो पर भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा... ओये बॉय. क्रिकेट मैचों की बात करें तो दक्षिण अफ्रीकी टीम आज अपना दूसरा वार्म मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी. वहीं, पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था और न्यूजीलैंड ने अपने पहले वार्म अप मैच में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी. 

calender
02 October 2023, 02:26 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!