World Championship of Legends: फाइनल मुकाबला होगा शानदार, मैदान में भारत बनाम पाकिस्तान

World Championship of Legends: वर्ल्ड चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा. दोनों टीमें आज अंबास्टन में एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाली हैं. चूंकि दोनों पारंपरिक टीमें एक-दूसरे के खिलाफ होंगी, इसलिए इस मैच ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस मैच में कप्तान युवराज सिंह की रणनीति और खेल पर सभी का ध्यान गया है.

JBT Desk
JBT Desk

World Championship of Legends: वर्ल्ड चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. फाइनल मुकाबले में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा. दोनों टीमें आज अंबास्टन में एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाली हैं. चूंकि दोनों पारंपरिक टीमें एक-दूसरे के खिलाफ होंगी, इसलिए इस मैच ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इस मैच में कप्तान युवराज सिंह की रणनीति और खेल पर सभी का ध्यान गया है.

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स सिर्फ एक क्रिकेट मैच नहीं है बल्कि कौशल, जुनून और इतिहास का एक शानदार टूर्नामेंट है. भारत और पाकिस्तान का आमना सामना होगा. दोनों टीमों के बीच कई यादगार मुकाबले हुए हैं. दोनों टीमें मैदान में उतरते ही जीत के लिए बेताब रहती हैं. दोनों प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच मैच देखकर क्रिकेट प्रेमी भी एक्साइटेड हो जाते हैं. 2007 टी20 विश्व कप के रोमांचक मैच से लेकर 2011 और 2019 के नाटकीय वनडे तक, दोनों टीमों ने क्रिकेट प्रेमियों को कई शानदार मोमेंट दिए हैं.

दोनों टीमों के बीच होगा शानदार मुकाबला

युवराज सिंह, सुरेश रैना और पठान जैसे दिग्गजों की भारतीय टीम अनुभव और आक्रामकता का मिक्सचर लाती है. तो रॉबिन उथप्पा की लाइन अप हाई ऑक्टेन क्रिकेट को दर्शाती है. दूसरी ओर, पाकिस्तान टीम में यूनिस खान, शाहिद अफरीदी और शोएब मलिक जैसे दिग्गज हैं. ये तीनों दिग्गज मैच जिताने की पूरी क्षमता रखते हैं. इसलिए आज की कड़ी टक्कर हर किसी का उत्साह बढ़ा रही है. युवराज सिंह के पास WCL के फाइनल के जरिए पाकिस्तान को मात देने का मौका है. इसलिए इस मैच पर सभी का ध्यान गया है.

कहां देख सकते हैं मैच

इस पूरे मैच में क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचक मुकाबले देखने को मिले. इसलिए हमें उम्मीद है कि फाइनल में भी वैसा ही रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा. मैच भारतीय समयानुसार रात 9 बजे शुरू होने वाला है. मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा. डिजिटल स्ट्रीमिंग फैनकोड पर उपलब्ध होगी.

पाकिस्तान टीम ने वेस्टइंडीज को हराया

वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स के पहले सेमीफाइनल में यूनिस खान की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम ने वेस्टइंडीज को 20 रनों से हरा दिया. वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा. बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 10 रन पर तीन विकेट गंवा दिए. फिर कामरान अकमल और यूनिस खान ने पारी को संभाला. कामरान ने 31 गेंदों पर 46 रन बनाए जबकि यूनिस ने 45 गेंदों पर 65 रन बनाए. इसके बाद आमिर यामीन ने 18 गेंदों में 40 रनों की धुआंधार पारी खेली. सोहेल तनवीर ने भी 17 गेंदों में 33 रन बनाए. पाकिस्तान ने 198 रन बनाये थे. इन रनों का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की पूरी पारी 178 रन पर समाप्त हो गई.

calender
13 July 2024, 04:48 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!