युवराज सिंह ने दीपिका को लेकर दिया विवादित बयान, भड़के फैंस में आया नाराजगी का तूफान

युवराज सिंह ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में अपने पुराने रिश्ते के बारे में कुछ ऐसी बातें कही हैं, जिन्हें लेकर फैंस भड़क उठे हैं. उन्होंने एक मशहूर अभिनेत्री का जिक्र किया, जिससे लोग तुरंत दीपिका पादुकोण का नाम जोड़ने लगे. अब प्रशंसक सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्हें अपनी पुरानी बातें सार्वजनिक रूप से साझा करनी चाहिए थी. जानिए इस विवाद के पीछे की पूरी कहानी और फैंस की क्या है इसपर राय

JBT Desk
JBT Desk

Yuvraj Controversial Statement On Deepika: भारतीय क्रिकेट के स्टार युवराज सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार उनकी वजह से नहीं, बल्कि उनके विवादास्पद बयान के कारण. हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर उनकी बातों ने काफी हलचल मचाई है जिससे फैंस ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 

दरअसल युवराज सिंह ने क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर अपने क्रिकेट करियर के एक महत्वपूर्ण पल का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि 2008 में भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा उनके लिए कितना खास था. इस दौरे के दौरान, युवराज ने एक मशहूर अभिनेत्री को डेट करने की बात कही. उनकी कहानी में यह उल्लेख था कि वह अभिनेत्री ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग कर रही थी और उन्होंने उस समय उसे मिलने से मना किया था.

ऑस्ट्रेलिया का किया जिक्र

युवराज ने कहा कि उन्होंने उस अभिनेत्री को बताया था कि दौरा बहुत महत्वपूर्ण है और उन्हें उनके साथ समय बिताने से बचना चाहिए. हालांकि उन्होंने उस अभिनेत्री का नाम नहीं लिया लेकिन फैंस ने तुरंत दीपिका पादुकोण का नाम जोड़ लिया. यह उस वक्त की बात है जब दीपिका, रणबीर कपूर के साथ 'बचना ऐ हसीनों' की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गई थीं और उनके और युवराज के बीच अफवाहें भी चल रही थीं.

फैंस की नाराजगी

युवराज की इस कहानी ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. कई फैंस ने इसे अनुचित माना कि उन्होंने एक पुरानी रिलेशनशिप को सार्वजनिक रूप से इस तरह से चर्चा में लाया. फैंस का कहना है कि दीपिका अब अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी हैं और युवराज को इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए थी.

बात ये है कि दोनों ही अब अपने-अपने जीवनसाथियों के साथ खुश हैं, युवराज की पत्नी हेज़ल कीच हैं और दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादीशुदा हैं. ऐसे में फैंस ने यह भी सवाल उठाया कि क्यों युवराज ने गिलक्रिस्ट और वॉन जैसे दिग्गज क्रिकेटरों के सामने ऐसी निजी बातें साझा की.

चर्चा का बढ़ता दौर

इस बात को लेकर न केवल फैंस, बल्कि कई मीडिया हाउस भी युवराज की इस हरकत पर सवाल उठा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह बात एक हल्के-फुल्के क्रिकेट इंटरव्यू में साझा करने के लिए बिल्कुल भी उचित नहीं थी. युवराज सिंह का यह बयान न सिर्फ उनके पुराने रिश्ते को उजागर करता है बल्कि यह भी दिखाता है कि कैसे कुछ बातें सालों बाद भी चर्चा में आ जाती हैं. अब देखना होगा कि क्या युवराज इस मामले पर कुछ सफाई देंगे या यह विवाद ऐसे ही चलता रहेगा.

इस पूरे घटनाक्रम ने एक बार फिर से यह सवाल खड़ा कर दिया है कि क्या मशहूर हस्तियों को अपने निजी जीवन को सार्वजनिक मंचों पर लाना चाहिए या नहीं. फैंस इस मामले में गहरी नाराजगी जता रहे हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि युवराज इसके बारे में क्या कहते हैं. 

calender
29 September 2024, 05:32 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो