DC vs SRH: हैदराबाद के हाथों मिली हार के बाद डेविड वॉर्नर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- "हम भूल गए कि वह फॉर्म में"...

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने पहले ही ओवर में कप्तान डेविड वॉर्नर का विकेट गंवा दिया। इसके बाद फिल साल्ट और मिचेल मार्श के बीच शतकीय साझेदारी हुई। इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद दिल्ली कैप्टॉस ने मोमेंटम खो दिया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) के 40वें मुकाबले में शनिवार 9 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रन से हार का स्वाद चखाया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 197 का लक्ष्य खड़ा किया। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स महज 188 रन ही बना सकी।

दिल्ली कैपिटल्स घर में हार के साथ ही अंक तालिका (Points Table) में 10वें पायदान पर पहुंच गई है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने पहले ही ओवर में कप्तान डेविड वॉर्नर का विकेट गंवा दिया, वॉर्नर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

वॉर्नर के आउट होने के बाद फिल साल्ट और मिचेल मार्श दोनों बल्लेबाजों के बीच शतकीय साझेदारी हुई। इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने मोमेंटम खो दिया। मुकाबला खत्म होने के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी इस बात को स्वीकार किया।

सातवें नंबर अक्षर पटेल को भेजना गलत निर्णय -

मुकाबला खत्म होने के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि, "मिचेल मार्श ने बहुत अच्‍छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी की, हम नौ रन से हार गए। जब इस तरह की शुरुआत मिलती है तो जरूरी होता है कि मोमेंटम को बनाए रखा जाए, लेकिन हम सफल नहीं हो पाए। हमें अच्‍छी शुरुआत मिली और हम उस लय को लगातार बरकरार रखना चाहते थे, मगर ऐसा नहीं हुआ।"

लंबे समय तक क्रीज पर मौजूद रहना होगा -

बता दें कि अक्षर पटेल को सात नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजने पर कप्तान वॉर्नर ने कहा कि, "अक्षर अच्‍छी लय में हैं, मुकाबला जैसे आगे बढ़ रहा था हम इस चीज में वह भूल गए। हम अक्षर को ऊपर भेजने का प्रयास करेंगे। हमने बीच के ओवरों में विकेट गंवा दिए हैं, हम में से किसी एक को कोशिश करनी होगी कि लंबे समय तक कोई टिका रहे।"

गौरतलब है कि इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिक में 8वें स्थान पर पहुंच गई है। हैदराबाद के खेले गए 8 मुकाबलों में तीन में जीत और पांच मुकाबलों हार के साथ 6 अंक हो गए हैं।

वहीं, दिल्ली कैपिटल्स 10वें स्थान पर पहुंच गई है। दिल्ली ने खेले अपने 8 मुकाबलों में से मात्र 2 मुकाबले जीते हैं, जबकि 6 मुकाबलों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स का प्लेऑफ में पहुंचना अब लगभग कठिन हो गया है।

calender
30 April 2023, 11:25 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!