ENG vs AUS: एशेज सीरीज के बाद संन्यास लेंगे स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर! इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने किया दावा

ENG vs AUS: एशेज सीरीज 2023 के आखिरी मुकाबले से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ashes 2023, ENG vs AUS: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज 2023 के मुकाबले खेले जा रहे हैं. वहीं अब दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का आखिरी मुकाबला गुरुवार 27 जुलाई से खेला जाएगा. लेकिन सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

बता दें कि माइकल वॉन का मानना है कि ऐसी अफवाह है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर एशेज सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट मुकाबले के बाद संन्यास ले लेंगे. वहीं एशेज सीरीज में इस समय ऑस्ट्रेलिया की टीम बेहद शानदार प्रदर्शन करने के बाद 2-1 से आगे चल रही है.

पूर्व इंग्लिश कप्तान ने कहा कि, "जब मुकाबले में बारिश होती है और पत्रकार बोर हो जाते हैं तो आप कुछ न कुछ बाते करने लगते हैं, लेकिन मुझे इस बात का नहीं पता कि यह जानकारी कहां से आई है. अगर डेविड वॉर्नर ओवल टेस्ट खेलते हैं तो शायद यह उनके क्रिकेट करियर का आखिरी टेस्ट मुकाबला हो सकता है. वहीं स्टीव स्मिथ को लेकर भी अफवाह है कि ओवल टेस्ट उनके करियर का आखिरी मुकाबला है."

वहीं माइकल वॉन ने आगे कहा कि, "हो सकता है कि मैनचेस्टर टेस्ट में बारिश की वजह से ऐसी बातें हो रही हों. लेकिन प्रेस बॉक्स में चर्चा थी कि कुछ कंगारू खिलाड़ियों का ओवल टेस्ट उनके करियर का आखिरी मुकाबला होगा."

आखिरी मुकाबले के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड -

ऑस्ट्रेलिया टीम -

उस्मान ख्वाजा, एलेक्स केरी, पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, टोड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), मिचेल स्टार्क, डेविड वार्नर.

इंग्लैंड टीम -

बेन स्टोक्स (कप्तान), मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर,बल्लेबाज) , स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक्स, जैक क्रॉली, बेन डकेट, डैन लॉरेंस, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, जोश टंग, क्रिस वोक्स, मार्क वुड.

calender
26 July 2023, 09:06 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!