ENG vs BAN: बेन स्टोक्स की चोट ने बढ़ाई इंग्लिश टीम की मुश्किलें, कप्तान जोस बटलर ने दिया अपडेट

ENG vs BAN: इंग्लैंड फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बेन स्टोक्स चोट की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाएंगे. इंग्लिश टीम के कप्तान जोस बटलर ने बेन स्टोक्स की फिटनेस को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023 ENG vs BAN, Ben Stokes Injury: वनडे विश्व कप 2023 की शुरुआत इंग्लैंड के लिए बेहद निराशाजनक रही. इंग्लैंड की टीम को विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड ने 9 विकेट से मात दी. वहीं इंग्लिश टीम का दूसरा मुकाबला 10 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ धर्मशाला के मैदान में खेला जाएगा.

लेकिन इस बीच इंग्लैंड की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दरअसल बेन स्टोक्स चोट की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं थे.

बटलर ने स्टोक्स की फिटनेस को लेकर दिया अपडेट -

बता दें कि इंग्लैंड फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. बेन स्टोक्स चोट की वजह से बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबला नहीं खेल पाएंगे. इंग्लिश टीम के कप्तान जोस बटलर ने बेन स्टोक्स की फिटनेस को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है. जोस बटलर के अनुसार बेन स्टोक्स बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे. विश्व कप में अपना पहला मुकाबला हार चुकी इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स का नहीं खेलना एक बड़ा झटका है.

बेन स्टोक्स का वनडे करियर -

गौरतलब हो कि बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड के लिए अब तक 108 वनडे मैच खेले हैं. बेन स्टोक्स ने वनडे फॉर्मेट में 40.5 की औसत और 96.37 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 3159 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 4 शतक और 22 अर्धशतक निकले हैं.

वहीं वनडे फॉर्मेट में बेन स्टोक्स ने बतौर गेंदबाज 6.05 इकॉनमी और 42.03 स्ट्राइक रेट से 74 विकेट अपने नाम किए हैं. बेन स्टोक्स का वनडे फॉर्मेट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 61 रन देकर 5 विकेट लेना रहा है.

calender
09 October 2023, 07:23 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो