IND vs PAK: पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'अल्लाह ने बारिश भेजकर हमें बचा लिया'

IND vs PAK: एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में आज भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं. यह मुकाबला आज रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है मुकाबला.
  • रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने खेली अर्धशतकीय पारी.
  • कोलंबो में हो रही बारिश कारण रूका मैच.

IND vs PAK: एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में आज भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने हैं. यह मुकाबला आज रविवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसले लेते हुए पाकिस्तान की टीम ने भारत को बल्लेबाजी का मौका दिया. भारत की ओर से ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली. लेकिन मैच के दौरान हो रही बारिश के कारण यह मैच अभी रुका हुआ है.

कोहली और केएल राहुल कर रहे थे बल्लेबाजी

बारिश के कारण जब मैच रुका तब तक भारत की टीम दो विकेट के नुकसान पर 24.1 ओवर में 147 रन बना चुकी थी. रोहित शर्मा और शुभमन गिल हाफ सेंचुरी बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं और क्रीज़ पर विराट कोहली और केएल राहुल मौजूद हैं. बारिश की वजह से मैच रूकने के कारण सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

इस बीच पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज़ शोएब अख़्तर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया इस वीडियो में शोएब अख्तर ने कहा कि, ''मैं मैच देखने आया था. काफ़ी सारे फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. भारतीय भी और पाकिस्तानी भी. लेकिन बारिश ने बचा लिया है हमें, फाइनली.''

'अल्लाह ने बारिश भेजकर हमें बचा लिया'

शोएब अख़्तर ने आगे कहा, ''पहले इंडिया फँस गया था हमारे आगे. बारिश ने बचा लिया. आज हम इंडिया के सामने फँस गए थे, अल्लाह के शुक्र से अल्लाह ने बारिश भेजकर हमें बचा लिया.'' शोएब अख़्तर ने ट्वीट के साथ लिखा- मुझे नहीं लगता कि बारिश रुकेगी और मैच शुरू होगा.

गौरतलब है कि भारत के ख़िलाफ़ टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया था. लेकिन आज के मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज़ों के सामने पाकिस्तानी गेंदबाज़ कुछ कमाल नहीं दिखा पाए. पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने  फील्डिंग के दौरान भी कई कैच छोड़े.

calender
10 September 2023, 07:16 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!