वडोदरा का लड़का World cup  का जी रहा ख्वाब... हार्दिक ने VIDEO शेयर कर रोहित विराट को लेकर कही ये बात

टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में जीत के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली संन्यास लेने का ऐलान किया है. रोहित और विराट टी 20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं.  इस बीच क्रिकेट हार्दिक पांड्या ने अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गया है. वीडियो में वो टीम इंडिया के लिए खेलने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

भारत पूरे टूर्नामेंट में एक भी गेम हारे बिना विश्व कप जीतने वाली पहली टीम बन गई. भारत ने टूर्नामेंट में खेले गए सभी आठ मैच जीते हैं. सूर्य कुमार यादव के एक कैच ने भारत को 2024 टी20 विश्व कप का खिताब दिलाया. वहीं हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर में विकेट लेकर तीन विकेट अपने नाम कर लिया. बता दें कि, भारत ने ये खिताब 17 साल के लंबे इंतजार के बाद अपने नाम किया है. हालांकि, इस ट्रॉफी को लेकर टीम इंडिया को काफी मशक्कत करनी पड़ी क्योंकि, साउथ अफ्रीका को 28 गेंद में 27 रनों की जरूरत थी लेकिन सूर्य कुमार और हार्दिक पांड्या की बेहतरीन प्रदर्शन ने टीम को चैंपियन बनाने में कामयाब रही.

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने आईसीसी टी20 विश्व कप के जीत के बाद मुकाबले के हीरो हार्दिक पांड्या को गोद में उठाया और उन्हें किस करते हुए नजर आए. भारत ने दक्षिण अफ्रीका को मात्र सात रन से हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीती. आखिरी विकेट गिरते ही रोहित शर्मा मैदान पर लेट गए और उधर टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ अपनी कुर्सी से उठकर खड़े हो गए और जोश दिखाते हुए नजर आए. इस दौरान उनकी खुशी का कोई ठिकानी न था.

हार्दिक पांड्या ने शेयर किया वीडियो

जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक बेहद पूराना वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो टीम इंडिया के लिए खेलने की बात कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, बड़ौदा का एक लड़का अपने सपने को जी रहा है और जो कुछ भी उसे मिला उसके लिए आभारी है. इससे अधिक और कुछ नहीं माँग सकता. अपने देश के लिए खेलना हमेशा सबसे बड़ा सम्मान रहेगा.

रोहित शर्मा और विराट को लेकर क्या बोले हार्दिक पांड्या  

हार्दिक पंड्या ने कहा, मैं रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों के लिए बहुत खुश हूं. भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज और दिग्गज इसके हकदार थे. इतने सालों तक उनके साथ खेलना अद्भुत रहा है. हम सभी उन्हें याद करेंगे. हार्दिक पांड्या ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि, मेरे पिछले 6 महीने कैसे बीते, मैंने एक शब्द भी नहीं बोला. मुझे पता था कि अगर मैं कड़ी मेहनत करता रहा तो चमक सकता हूं. यह जीत वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखती है और यह सही समय पर आई है. मैं बहुत भावुक हूं. आज हमें वह मिला जो पूरा देश चाहता था. 

calender
30 June 2024, 09:54 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो