भारत को फ्यूचर का खिलाड़ी मिला, नितीश रेड्डी पर क्या बोले इरफान पठान?

Nitish Kumar Reddy: भारत ने बुधवार को खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में बांग्लादेश को हराकर सीरीज में जीत हासिल की. इस मैच में ऑलराउंडर नितीश रेड्डी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला, जो अपना दूसरा टी20 मैच खेल रहे थे. इसके बाद पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने उनके नाम के कसीदे पढ़े हैं जिसका उनके फैंस ने भी समर्थन किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Nitish Kumar Reddy: भारत ने बुधवार सीरीज कब्जाने के लिए आखिरी मैच का इंतजार नहीं किया. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दूसरे टी20 मुकाबले में भी मेहमान टीम बांग्लादेश को 86 रन से रौंदकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. भारत को इस जीत में नितीश रेड्डी के रूप में ऐसा खिलाड़ी मिला, जो आने वाले कई सालों तक व्हाइट-बॉल फॉर्मेट में देश की सेवा करने जा रहा है. अब देश में और धुरंधर क्रिकेटरों के बीच नितीश रेड्डी की चर्चा होने लगी है. पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी उनके बारे में बड़ी बात कही है.

आंध्र प्रदेश के रहने वाले 21 साल के नितीश रेड्डी ने 34 गेंदों में 74 रनों की तेज पारी खेली. इससे भारत ने 221/9 का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया. इसके साथ ही उन्होंने गेंदबाजी में भी योगदान दिया और 23 रन देकर 2 विकेट झटके. बांग्लादेश की टीम 135/9 के स्कोर तक ही सीमित रही.

टीम का आभार जताया

मैच के बाद नितीश रेड्डी ने अपनी खुशी व्यक्त की और अपनी टीम का आभार जताया. उन्होंने कहा कि भारत का प्रतिनिधित्व करना बहुत अच्छा लगता है. यह मेरे लिए गर्व का पल है. इसके लिए मैं अपने कप्तान और कोच को श्रेय देना चाहूंगा, जिन्होंने मुझे बिना किसी डर के खेलने की आजादी दी.

क्या बोले इरफान पठान?

पठान ने X पर अपने संदेश में लिखा, "शानदार खेला नितीश रेड्डी, वह भविष्य में भारत के लिए एक महत्वपूर्ण संपत्ति बन सकता है." इसमें कोई संदेह नहीं कि पठान ने इस ऑलराउंडर के बारे में जो कहा है, वह बिल्कुल सही है, और नितीश ने अपने करियर के दूसरे ही अंतरराष्ट्रीय मैच में इसे सच साबित कर दिखाया.

पठान की इस टिप्पणी से उनके प्रशंसक भी पूरी तरह सहमत नजर आए. उनके इस पोस्ट के बाद दोनों खिलाड़ियों के समर्थक जमकर नितीश के समर्थन में कूद पड़े और जमकर रिट्वीट और शेयर किया.

calender
10 October 2024, 09:55 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो