IND vs PAK: फखर जमान ने जीता करोड़ों फैंस का दिल, बारिश के दौरान ग्राउंड स्टाफ के साथ मैदान ढकने के लिए उठाए कवर्स

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में खेला जा रहा मुकाबला बारिश के कारण रुक गया है. इस दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी फखर जमान अचानक सोशल मीडिया पर छा गए.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

India vs Pakistan Fakhar Zaman: भारत और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में खेला जा रहा मुकाबला बारिश के कारण रुक गया है. इस दौरान पाकिस्तान के खिलाड़ी फखर जमान अचानक सोशल मीडिया पर छा गए. वे मुकाबला रुकने के बाद ग्राउंड स्टाफ की मदद करते हुए नजर आए. फखर जमान स्टाफ के साथ मैदान को कवर करने लगे.

पाकिस्तान ने कोलंबो में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस दौरान भारत ने मुकाबला रुकने तक 24.1 ओवरों में 147 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए हैं.

दरअसल कोलंबो में भारत-पाक मुकाबला शुरू होने से पहले मौसम पूरी तरह से साफ था. लेकिन भारतीय टीम की लगभग आधी पारी खत्म होने के बाद अचानक बारिश शुरू हो गई. यह देख कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम का स्टाफ मैदान को कवर करने लगा. इसी दौरान फखर ने ग्राउंड स्टाफ की मदद की. वे स्टाफ के साथ मैदान को कवर से ढकने लगे.

मैदान को ढकने के लिए उपयोग होने वाले कवर काफी भारी होते हैं. मैदान ढकने के लिए कई लोगों की आवश्यकता होती है. बता दें कि फखर जमान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं. इसमें वे स्टाफ की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. फखर के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है.

दिलचस्प बात यह है कि पाकिस्तान के साथ-साथ भारत के फैंस भी फखर की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि भारत ने 24.1 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर 147 रन बना लिए हैं. शुभमन गिल 56 रन और रोहित शर्मा 58 रन बनाकर आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं. विराट कोहली 8 रन और केएल राहुल 17 रन बनाकर नाबाद हैं.

calender
10 September 2023, 06:24 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!