IND vs PAK: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'भारत और पाकिस्तान की जंग एशेज को देगी मात...'

IND vs PAK: भारत और पकिस्तान मुकाबले को लेकर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टॉम मूडी ने बड़ा बयान देते हुए इसको एशेज से बड़ी प्रतिद्वंद्विता बताया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Tom Moody On India vs Pakistan Match: एशिया कप 2023 का शेड्यूल सामने आने के बाद हर क्रिकेट प्रेमी 2 सितंबर की तारीख का बेहद बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है. इस दिन वनडे विश्व कप 2019 के बाद भारत और पाकिस्तान की टीम 50 ओवर फॉर्मेट में पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर खेलने उतरेंगी. इस मुकाबले को लेकर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी टॉम मूडी ने बड़ा बयान देते हुए इसको एशेज से बड़ी प्रतिद्वंद्विता बताया है.

बता दें कि टॉम मूडी ने एक स्पोर्ट्स के चैनल के साथ बात करते हुए एशिया कप से पहले भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर कहा कि, "इसका महत्व एशेज सीरीज से भी ज्यादा है. मुझे लगता है कि यह मैच एशेज से भी आगे निकल जाएगा. दोनों देश बेहद शानदार खेलते हैं और दोनों ही टीमों में एक से एक शानदार टैलेंट देखने के लिए मिलता है."

टॉम मूडी ने आगे कहा कि, "पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ अपने तेज गेंदबाजी आक्रमण से बराबरी कर सकता है, साथ ही उनकी बल्लेबाजी में भी काफी गहराई देखने को मिल रही है. इस वजह से यह मुकाबला काफी शानदार होने वाला है, जिसमें दोनों टीमों के बीच बराबर की लड़ाई देखने को मिलेगी."

शाहीन अफरीदी बन सकते भारत के लिए बड़ा खतरा -

गौरताब हो कि टी20 विश्व कप 2021 में शाहीन अफरीदी की शानदार गेंदबाजी के चलते पाकिस्तान टीम ने 10 विकेट से भारतीय टीम को करारी मात दी थी. हालांकि पिछले टी20 विश्व कप में अफरीदी यह कमाल करने में नाकाम रहे थे.

इसके बाद भी एशिया कप 2023 में शाहीन अफरीदी नई गेंद से भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा बताए जा रहे हैं. इसको लेकर टॉम मूडी ने कहा कि यदि अफरीदी नई गेंद से विकेट लेने में सफल होते हैं, तो इससे भारतीय टीम के मध्यक्रम पर साफतौर दबाव पर देखने के लिए मिलेगा.

calender
29 August 2023, 06:43 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!