IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मुकाबले में बारिश ने से डाला खलल, यहां पढ़ें ताजा अपडेट

IND vs PAK: कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला बारिश के कारण फिलहाल रुक गया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

India vs Pakistan Asia Cup 2023: कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. यह मुकाबला बारिश के कारण फिलहाल रुक गया है. बारिश की वजह से मैदान को कवर्स से ढक दिया गया है. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

इस दौरान भारत को रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दी. भारतीय टीम ने मुकाबला रुकने तक 24.1 ओवरों में 147 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए हैं. टीम के दोनों ओपनर्स आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं. बता दें कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले में बारिश ने एक बार फिर से खलल डाला है.

कोलंबो में भारी बारिश हो रही है. इस वजह से मैदान के ज्यादातर हिस्से को ढक दिया गया है. ग्राउंड स्टाफ ने बारिश शुरू होते ही तेजी से कवर्स से मैदान को ढक दिया. फिलहाल बारिश जारी है. बारिश रुकने के बाद ही खेल शुरू हो सकेगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और एशियन क्रिकेट काउंसिल ने ट्वीट करते हुए बारिश को लेकर अपडेट दिया है. 

वहीं महत्वपूर्ण बात यह है कि भारत-पाकिस्तान का पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था. भारतीय टीम ने पहली पारी खेल ली थी. लेकिन पाकिस्तान की टीम एक भी गेंद नहीं खेल सकी थी. अगर भारत-पाक का यह मुकाबला बारिश के कारण पूरा नहीं हो सका तो यह रिजर्व डे पर खेला जाएगा.

दिलचस्प बात यह है कि सुपर-4 में भारत-पाकिस्तान का इकलौता मुकाबला है, जिसके लिए रिजर्व डे रखा गया है. गौरतलब हो कि भारतीय टीम ने 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए हैं. रोहित शर्मा ने 49 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे.

वहीं शुभमन गिल ने 52 गेंदों का सामना कर 10 चौकों की मदद से 58 रन की पारी खेली. विराट कोहली ने मुकाबला रुकने तक 16 गेंदों पर 8 रन बना लिए हैं और केएल राहुल ने 28 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 17 रन बनाए हैं.

calender
10 September 2023, 05:45 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!