Venkatesh Iyer: भारतीय क्रिकेटर वेंकटेश अय्यर ने की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की मंगेतर संग खूबसूरत तस्वीरें

Venkatesh Iyer: इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम में शामिल ऑलराउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने सगाई कर ली है. वेंकटेश ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी शेयर की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Venkatesh Iyer's Engagement: इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम में शामिल ऑलराउंडर खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने सगाई कर ली है. वेंकटेश ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी शेयर की है. वेंकटेश अय्यर ने एक नई जिंदगी की शुरुआत की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी होने वाली पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. वेंकटेश की होने वाली पत्नी का नाम श्रुति रागुनाथन है.

अय्यर की पत्नी श्रुति रागुनाथन को लेकर अभी ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है. श्रुति का इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट है. सगाई करने पर वेंकटेश अय्यर को सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, रुतुराज गायकवाड़, आवेश खान और शिवम मावी जैसे भारतीय खिलाड़ियों की तरफ से कमेंट में शादी की शुभकामनाएं और बधाई दी गई है. इसके अलावा कोलकाता नाईट राइडर्स की फ्रेंचाइजी ने भी अय्यर को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. 

बता दें कि वेंकटेश अय्यर इंडियन प्रीमियर लीग के अलावा भारतीय टीम के लिए वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेल चुके हैं. IPL में शानदार प्रदर्शन के दम पर अय्यर ने साल 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था.

हालांकि अंतरराष्ट्रीय स्टेज पर अय्यर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे. अय्यर तकरीबन दो साल से भारतीय टीम से बाहर हैं. अय्यर ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला फरवरी 2022 में श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला के मैदान पर में खेला था. 

वेंकटेश अय्यर का अंतरराष्ट्रीय और IPL करियर - 

बता दें कि वेंकटेश अय्यर ने भारत के लिए अब तक 2 वनडे और 9 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. 2 वनडे मैच में उन्होंने कुल 24 रन बनाए और गेंदबाजी करते हुए उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. इसके अलावा टी20 अंतरराष्ट्रीय की 7 पारियों में अय्यर ने कुल 133 रन बनाए और गेंदबाजी में 5 विकेट अपने नाम किए.

वहीं इंडियन प्रीमियर लीग में अय्यर ने अब तक कुल 36 मुकाबले खेले हैं. इन मुकाबलों की 36 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने कुल 956 रन बनाए हैं और गेंदबाजी करते हुए 8 पारियों में 3 विकेट अपने नाम किए हैं.

calender
21 November 2023, 07:29 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!