IPL 2023: दिल्‍ली और हैदराबाद के मैच के दौरान जंग का अखाड़ा बना स्‍टेडियम, दर्शकों के बीच हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल

IPL 2023 के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ हुई। दिल्ली के अरुण जटेली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में हैदराबाद ने 9 रनों से शानदार जीत दर्ज की।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ हुई। दिल्ली के अरुण जटेली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में हैदराबाद ने 9 रनों से शानदार जीत दर्ज की।

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 198 रनों का लक्ष्य दिल्ली कैपिटल्स को दिया। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने घरेलू मैदान पर निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर महज 188 रन ही बना सकी।

वहीं इस मुकाबले में दिल्ली को मिली हार से ज्यादा दर्शकों के बीच स्टेडियम में हुई जबरदस्त लड़ाई सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर दर्शकों की हाथापाई का एक वीडियो देखने के लिए मिल रहा है, जिसमें दर्शक (फैंस) आपस में एक- दूसरे पर जमकर लात- घूंसे बरसा रहे हैं।

अरुण जेटली स्टेडियम में आपस में भिड़े दर्शक -

दरअसल, IPL के मुकाबलों में स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा रहता है, कुछ ऐसा ही माहौल दिल्ली के अरुण जटेली क्रिकेट स्टेडियम में भी देखने को मिला, जहां दर्शक अपनी पसंदीदा टीमों को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन इस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें दर्शकों के बीच जमकर लात और घूंसे चलते हुए देखा जा सकता है।

यह लड़ाई (हाथापाई) दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के दौरान की है। वायरल वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स का झंडा हाथ में थामे कुछ फैंस दिखाई दे रहे है। लड़ाई में लगभग 6 लोग आपस में भिड़ गए।

हालांकि, लड़ाई के पीछे का कारण और बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। आखिर में पुलिस कर्मियों ने इस लड़ाई में बीच बचाव करते हुए दर्शकों को शांत कराया। DDCA (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) की ओर से अभी कार्रवाई को लेकर किसी भी तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

calender
30 April 2023, 04:53 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!