ईशान किशन की टीम में वापसी तय! सरप्राइज एंट्री के बाद जड़ा शतक

Ishan Kishan Century: दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में इशान किशन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बेहतरीन वापसी करते हुए उन्होंने बेहतरीन शतक लगाया है. अनंतपुर में इंडिया बी के ख़िलाफ़ उन्होंने सिर्फ़ 126 गेंदों में 111 रनों की प्रभावी पारी खेली. इस बीच अब ईशान किशन की टीम में वापसी लेकर खबरें सामने आने लगी है.

JBT Desk
JBT Desk

Ishan Kishan Century: दिलीप ट्रॉफी में ईशान किशन ने 121 गेंदों पर शतक का आंकड़ा छुआ. ईशान किशन और उनके प्रशंसकों के लिए यह दोहरी खुशी का दिन था. बीसीसीआई की ओर से चोट की स्थिति पर कोई अपडेट न होने के बावजूद दलीप ट्रॉफी में आश्चर्यजनक वापसी करने वाले ईशान ने अनंतपुर के ग्रामीण विकास ट्रस्ट स्टेडियम बी में घरेलू रेड-बॉल टूर्नामेंट के दूसरे दौर में इंडिया सी के लिए शानदार प्रदर्शन किया और इंडिया बी के खिलाफ शतक जड़ा.

इस बीच  ईशान   को लेकर कहा जा रहा है कि इस शतक के बाद टीम इंडिया में उनकी वापसी हो सकती है. हालांकि ईशान   को पहले दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिए चुना गया था, लेकिन पिछले महीने प्री-सीजन बुची बाबू टूर्नामेंट के दौरान कमर में चोट लगने के कारण पिछले हफ़्ते ओपनर की पूर्व संध्या पर उन्हें बाहर कर दिया गया और उनकी जगह संजू सैमसन को टीम में शामिल किया गया था.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!