KKR vs GT: गुजरात ने कोलकाता को 7 विकेट से हराया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16 वें सीजन का 39 वां मैच आज कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के होम ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला गया।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • KKR vs GT: गुजरात ने कोलकाता को 7 विकेट से हराया

KKR vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16 वें सीजन का 39 वां मैच आज कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के होम ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया हैं।

उल्लेखनीय है कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जिससे कोलकाता नाइट राइडर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 179 रन बना पाई। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने सबसे ज्यादा 81 रन जोड़े। गुजरात टाइटंस की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा तीन विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने 17.5 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया हैं। गुजरात टाइटंस की तरफ से नाबादा 51 और शुभमन गिल ने 49 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही गुजरात की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। गुजरात के पास आठ मैच के बाद 12 अंक हैं।

गुजरात के लिए गेंद के साथ शमी ने तीन विकेट लिए। नूर अहमद और जोशुआ लिटिल को दो-दो विकेट मिले। वहीं, कोलकाता के लिए हर्षित राणा, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन ने एक-एक विकेट झटके।
 

Topics

calender
29 April 2023, 08:11 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!