रिसर्च करके खरीदे जाते हैं IPL के लिए प्लेयर? केएल राहुल ने खोले टीम के मालिकों के काले चिट्ठे

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने हाल ही में हुए नेतृत्व परिवर्तन पर हुई आलोचना पर खुलकर बात की है. उन्होंने आईपीएल 2025 से पहले टीमों के मालिकों के बारे में भी खुलासा किया है जो हैरान कर देने वाला है. केएल राहुल ने कहा कि टीम के मालिक खिलाड़ियों को खरीदने के समय बड़ी गलती करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि किस तरह से ट्रोलिंग ने उन पर गहरा असर डाला, जिसके कारण उन्हें इंस्टाग्राम तक छोड़ना पड़ा.

JBT Desk
JBT Desk

भारत के सीनियर बल्लेबाज केएल राहुल हाल ही में 'निखिल कामथ' के पॉडकास्ट शो में गए थे. इस दौरान उन्होंने आईपीएल के बारे में खुलकर बात की और टीम के मालिकों का काला चिट्ठा भी खोला. दरअसल, केएल राहुल के लिए बतौर कप्तान साल 2024 का आईपीएल मैच कुछ खास नहीं रहा. उनकी कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी थी. इस दौरान जब केएल राहुल की टीम हैदराबाद के खिलाफ एक मैच में 10 विकेट से हार गई थी तब उनकी बहस टीम के मालिक संजीव गोयन के साथ हो गई थी. इन सब मामलों पर केएल राहुल ने कई खुलासा किया है.

केएल राहुल ने खोले IPL के काले चिट्ठे

केएल राहुल ने निखिल कामथ पॉडकास्ट पर आईपीएल के बारे में बात करते हुए टीम के मालिकों के काले चिट्ठे खोले. उन्होंने बताया कि स्पोर्ट्स में सभी खिलाड़ियों का बुरा दिन होता है. केएल राहुल ने निखिल कामथ के पॉडकास्ट शो में कहा, 'मालिक बिजनेस बैकग्राउंड से आते हैं जो रिसर्च करते हैं और टीम चुन लेते हैं, लेकिन इसकी कोई गारंटी नहीं कि आप हर मैच जीतेंगे. आपको डाटा के हिसाब से बेस्ट प्लेयर मिल सकते हैं, लेकिन उनका साल खराब हो सकता है. स्पोर्ट्स में हर खिलाड़ी का खराब दिन हो सकता है'.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में वापस लौट सकते हैं केएल राहुल

बता दें कि आईपीएल 24 के दौरान लखनऊ टीम के मालिक के साथ केएल राहुल की बहस हो गई थी. इस बहस के बाद से इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि फ्रेंचाइजी राहुल को मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है. रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि अगर राहुल को लखनऊ से रिलीज किया जाता है, तो वह अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी यानी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में वापस लौट सकते हैं. हालांकि अभी तक इस बात को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

केएल राहुल का अब तक का आईपीएल करियर

केएल राहुल के अब तक के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 132 मुकाबले खेले हैं. इन मुकाबलों में उन्होंने 5.47 की औसत और 134.61 के स्ट्राइक रेट से 4683 रन बना लिए हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी पारी में 4 शतक और 37 अर्धशतक भी लगाए हैं

calender
26 August 2024, 01:26 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!