VIDEO: BBC का इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर भागे नोवाक जोकोविच, पूछ लिया था तीखा सवाल?

Novak Djokovic Viral Video: स्टार टेनिस प्लेयर नोवाक जोकोविच इन दिनों एक विवाद में फंसे हुए हैं. लेकिन इस बीच एक और वीडियो उनका वायरल हो रहा है जिसमें वो इंटरव्यू छोड़कर जा रहे हैं. इस इंटरव्यू के दौरान बार-बार नोवाक जोकोविच से के साथ बदतमीजी से जुड़े सवाल पूछे जा रहे थे. जिसके बाद उन्होंने कहा कि आपके पास कोई और सवाल है तो पूछिए. इतना कहने के बाद वो चल दिए.

JBT Desk
JBT Desk

Novak Djokovic Viral Video: सरबियाई टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक इंटरव्यू को बीच में ही छोड़कर जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि वो टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर पर भड़क भी गए. दरअसल इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर बार-बार नोवाक जोकोविच से एक विवाद से जुड़ा सवाल पूछे जा रहा था. जिससे नाराज होकर वो इंटरव्यू को बीच में ही छोड़कर चले गए. 

24 बार ग्रैंड स्लैम अपने नाम करने वाले नोवाक जोकोविच बीबीसी को इंटरव्यू दे रहे थे. इस दौरान उनसे लगातार विंबलडन भीड़ से जुड़े विवाद के बारे में दबाव बनाया रहा था. इंटरव्यू के एक मिनट के अंदर ही उनसे विवाद वाला सवाल पूछ लिया. जिससे वो नाराज हो गए और बाहर चले गए. जोकोविच ने अपने प्रतिनिधि के साथ इंटरव्यू से बाहर निकलने से पहले रिपोर्टर से पूछा कि क्या उनके पास चर्चा करने के लिए कुछ और है.

बीबीसी ने सोशल मीडिया पर खुद इसका एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने बताया कि नोवाक जोकोविच ने मंगलवार को मैच के बाद का इंटरव्यू बीच में ही छोड़ दिया. बीबीसी स्पोर्ट ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "नोवाक जोकोविच कल रात हमारे मैच के बाद के इंटरव्यू से चले गए, जब हमने उनसे सेंटर कोर्ट की भीड़ के बारे में उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा." 

जोकोविच ने कोर्ट पर अपने इंटरव्यू के दौरान एक सेंटर कोर्ट की भीड़ पर 'अनादर' करने और होल्गर रूण के खिलाफ उन्हें हूट करने का आरोप लगाया. हालांकि जोकोविच ने इनकार कर दिया. सेंटर कोर्ट पर भीड़ के व्यवहार के बारे में उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया, तो 24 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने कहा, वही जब आगे दबाव डाला गया तो जोकोविच ने जवाब दिया कि वह फैंस के समर्थन के लिए आभारी हैं. हालांकि, वह 'अनादर करने वाले प्रशंसकों' की ओर इशारा करना चाहते थे जो सीमा लांघ जाते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि जैसा कि मैंने मैच के बाद के इंटरव्यू में कहा कि मुझे लगता है कि स्टेडियम में मौजूद ज़्यादातर लोग सम्मानपूर्ण थे और मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूं और जानता हूं कि पूरे दिन टेनिस देखने के बाद यह आसान नहीं होता. मैं आभारी हूं, मैं इसे हल्के में नहीं लेता, वे मेरे खेलने का एक बड़ा हिस्सा हैं. इतना ही नहीं वो आगे कहते हैं कि जब मुझे लगता है कि भीड़ सीमा लांघ रही है, तो मैं प्रतिक्रिया करता हूं, मुझे कोर्ट पर अपने शब्दों या हरकतों पर पछतावा नहीं होता.

जब जोकोविच से भीड़ के प्रति उनकी प्रतिक्रिया के बारे में एक और, तीसरा सवाल पूछा गया, तो जोकोविच ने रिपोर्टर पर पलटवार किया और कहा कि क्या आपके पास भीड़ के अलावा कोई और सवाल है? क्या आपका ध्यान सिर्फ़ उसी पर है या मैच के बारे में कोई सवाल है? या यह सिर्फ़ उसी पर केंद्रित है? यह तीसरा सवाल पहले ही हो चुका है. मैंने वही कहा जो मुझे कहना था.

calender
10 July 2024, 11:06 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!