PAK vs SL: कब, कहां और कैसे देख सकेंगे पाकिस्तान-श्रीलंका मुकाबला, जानें लाइव स्ट्रीमिंग समेत सारी डिटेल्स

PAK vs SL: एशिया कप 2023 में गुरुवार 14 सितंबर को पाकिस्तान और श्रीलंका की भिड़ंत कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होंगी. दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला किसी सेमीफाइनल से कम नहीं है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Pakistan vs Sri Lanka Live Streaming: एशिया कप 2023 में गुरुवार 14 सितंबर को पाकिस्तान और श्रीलंका की भिड़ंत कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होंगी. दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला किसी सेमीफाइनल से कम नहीं है. दरअसल इस मुकाबले की विजेता टीम रविवार 17 सितंबर को भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेलेगी. आइए जानते हैं इस मुकाबले को आप कब, कहां और कैसे लाइव देख सकते हैं. 

बारिश के चलते रद्द हुआ मुकाबला तो फाइनल में पहुंचेगी श्रीलंका -

अगर पाकिस्तान और श्रीलंका का मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया तो फिर श्रीलंका की टीम फाइनल में पहुंच जाएगी. दरअसल पाकिस्तान का नेट रन रेट बेहद खराब है. ऐसे में मुकाबला रद्द होने की स्थिति में श्रीलंका की टीम फाइनल में प्रवेश कर जाएगी. सुपर-4 के दो मुकाबले खेलने के बाद पाकिस्तान का नेट रन रेट -1.892 है. वहीं श्रीलंका का नेट रन रेट -0.200 है.

कब और कहां खेला जाएगा पाकिस्तान-श्रीलंका का मुकाबला -

बता दें कि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच में सुपर-4 का यह मुकाबला कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 3:00 बजे होगी. वहीं टॉस आधे घंटे पहले 2:30 बजे होगा. 

यहां देख सकेंगे पाकिस्तान-श्रीलंका का लाइव मुकाबला -

एशिया कप 2023 के सुपर-4 में पाकिस्तान और श्रीलंका का मुकाबला आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर पाकिस्तान-श्रीलंका मुकाबले का लाइव प्रसारण किया जाएगा.

वहीं इस मुकाबले का सीधा प्रसारण फ्री डिश के जरिए डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर भी किया जाएगा. साथ ही यह मुकाबला मोबाइल पर भी आप फ्री में देख सकते हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर फैंस इस पूरे टूर्नामेंट के सभी मुकाबलों का लुत्फ फ्री में उठा सकते हैं.

पाकिस्तान-श्रीलंका मुकाबले के लिए नहीं रखा गया है रिजर्व डे -

आपको बता दें कि इस मुकाबले के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है. ऐसे में अगर बारिश के कारण पाकिस्तान और श्रीलंका का मुकाबला नहीं होता या फिर रद्द होता है तो फिर इसका फायदा श्रीलंकाई टीम को मिलेगा. मुकाबला रद्द होने की स्थिति में रविवार 17 सितंबर को श्रीलंका की टीम भारत से फाइनल मुकाबले में भिड़ेगी.

calender
13 September 2023, 11:13 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो