PBKS vs LSG: पंजाब किंग्स के खिलाफ हमेशा गंभीर रहने वाले गौतम के होंठो पर आई मुस्कान, आखिर क्या है हंसी का राज

लखनऊ के खिलाफ आउट होने के बाद जितेश शर्मा ने गुस्से में अपने बल्ले पर एक मुक्का मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है लेकिन वीडियो में दर्शकों को लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर का रिएक्शन सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL का 38वां मुकाबला शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब किंग्स को 52 रन से करारी मात दी।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस मुकाबले पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 257 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया। जिसके जवाब में पंजाब किंग्स की पूरी टीम 201 रन पर ढेर हो गई।

लखनऊ के बल्लेबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन -

इस मुकाबले मे लखनऊ की तरफ से काइल मेयर्स से शानदार अर्धशतकीय पारी खिली, इसके बाद मार्कस स्टाइनिस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों पर 72 रन की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें उन्होंने 6 चौके और 5 छक्के शामिल रहे। वहीं निकोलस पूरन ने 19 गेंदों का सामना करते हुए 45 रन और आयुष बडोनी ने 24 गेंदों पर 43 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली।

बता दें कि दूसरी पारी में पंजाब किंग्स की तरफ से अथर्व तायडे ने 36 गेंदों का सामना करते हुए 66 रन की बेहतरीन पारी खेली। वहीं, सिंकदर रजा ने 36 रन, लियाम लिविंगस्टन ने 23 रन और सैम करन ने 21 रन की बनाए। नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने आए जितेश शर्मा ने आते ही ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया। जितेश ने मात्र 9 गेदों में 24 रन जड़ दिए। यश ठाकुर ने जितेश शर्मा को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। जितेश का कैच केएल राहुल ने लपका।

गौतम गंभीर का रिएक्शन हुआ वायरल -

जितेश शर्मा ने आउट होने के बाद गुस्से में अपने बल्ले पर एक मुक्का मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है, लेकिन वीडियो में दर्शकों को लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर का रिएक्शन सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जितेश शर्मा के आउट होने के बाद गौतम गंभीर की चेहरे पर मुस्कराहट थी। लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस जीत के साथ 10 अंक अर्जित कर लिया है और वो अंक तालिका पर दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। बता दें कि शिखर धवन की लखनऊ के खिलाफ टीम में वापसी हुई है। वो कंधे चोट की वजह से प्लेइंग XI से बाहर थे।

calender
29 April 2023, 04:54 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!