IND vs NZ 2nd ODI: Radha Yadav का सूपरमैन कैच, Video देख दंग रह जाएंगे आप

Radha Yadav Catch: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन फील्डर राधा यादव ने एक बार फिर अपनी फील्डिंग का जलवा दिखाते हुए न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार कैच पकड़ा. उनके इस बेहतरीन कैच ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और हर जगह उनकी तारीफ हो रही है.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Radha Yadav Catch: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन फील्डर राधा यादव ने एक बार फिर अपनी फील्डिंग का जलवा दिखाते हुए न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार कैच पकड़ा. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में राधा ने हवा में छलांग लगाकर ऐसा कैच पकड़ा कि दर्शकों के साथ-साथ उनकी टीम के साथी भी स्तब्ध रह गए. 

उनके इस बेहतरीन कैच ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और हर जगह उनकी तारीफ हो रही है. राधा यादव भारतीय महिला टीम की उन चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक हैं, जो अपने शानदार फील्डिंग कौशल के बल पर नियमित रूप से प्लेइंग 11 में जगह पाती हैं. 

मैदान में 'सुपरमैन' बनी राधा यादव

32वें ओवर की तीसरी गेंद पर न्यूज़ीलैंड की बल्लेबाज ब्रूक हॉलिडे ने प्रिया मिश्रा की गेंद पर एक स्किड शॉट खेला. गेंद हवा में ऊंची उठी और ऐसा लग रहा था कि यह 30 गज के घेरे के बाहर सुरक्षित जगह पर गिरेगी. लेकिन राधा यादव ने तेजी से पीछे की ओर दौड़ते हुए अपने हाथ फैलाए और सही समय पर छलांग लगाकर कैच पकड़ लिया. इस शानदार प्रयास के चलते प्रिया मिश्रा को उनका पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट भी मिला.

इंटरनेट पर मचा तहलका

राधा यादव के इस शानदार कैच का वीडियो बीसीसीआई महिला टीम के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया. कैप्शन में लिखा गया, "राधा यादव का एक और खास कैच. इस बार वह पूरी दूरी तक दौड़ीं और सफलतापूर्वक स्कीयर को पकड़ लिया. ब्रुक हॉलिडे के आउट होने पर प्रिया मिश्रा का पहला अंतरराष्ट्रीय विकेट." इस वीडियो को देख फैंस ने सोशल मीडिया पर राधा की जमकर तारीफ की है.

टीम में अपनी जगह कायम करने का हुनर

राधा यादव का मैदान पर इस तरह का प्रदर्शन उन्हें टीम में खास बनाता है. वह न केवल एक उम्दा फील्डर हैं, बल्कि स्पिन गेंदबाजी और निचले क्रम की बल्लेबाजी में भी टीम के लिए योगदान देती हैं. उनके जैसे फील्डर्स की वजह से भारतीय टीम का मैदान पर प्रदर्शन और भी बेहतर हो जाता है. इस कैच से एक बार फिर साबित हो गया कि राधा यादव मौजूदा समय में भारतीय महिला टीम की सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक हैं.

calender
27 October 2024, 05:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो