इन एक्ट्रेस की Hot Video सर्च कर रहे थे रियान पराग, अब खुल गई पोल

IPL 2024 में अपना शानदार प्रदर्शन से टीम में अपनी एक अलग छवि बनाने वाले राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग एक बार फिर से विवादों में नजर आ रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

IPL 2024 में अपना शानदार प्रदर्शन से टीम में अपनी एक अलग छवि बनाने वाले राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग एक बार फिर से विवादों में नजर आ रहे हैं. इस बार उन्हें Youtube की सर्च हिस्टी के कारण काफी तेजी से विवादों का सामना करना पड़ा रहा है. सोशल मीडिया पर रियान पराग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उनकी यूट्यूब सर्च हिस्ट्री दिख रही है. रियान पराग ने पुराने समय में कभी ऐसा कुछ सर्च किया था जिसको लेकर अब वह आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं.

रियान पराग क्रिकेट के साथ- साथ Youtube पर स्ट्रीमिंग भी करते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने सर्च बार में राइट फ्री म्युजिक सर्च कर रहे थे. तभी वहां से पहले सर्च की गई चीजें दिखने लगीं. इसमें 'अनन्या पांडे हॉट' और 'सारा अली खान हॉट' जैसे सर्च हिस्ट्री में दिख रहीं थी. किसी यूजर ने उसी वक्त इसका वीडियो बना लिया और उसने यह वीडियो एक्स पर शेयर कर दिया है. उसने कैप्शन में लिखा है. 'रियान पराग की सर्च हिस्ट्री', 'सारा अली खान हॉट', 'विराट कोहली' और 'अनन्या पांडे हॉट.'

 

सोशल मीडिया पर रियान पराग की यूट्यूब सर्च हिस्टी वायरल होने के बाद लोग उनके खूब मजे ले रहे हैं, अधिकतर लोग अनन्या पांडे हॉट और सारा अली खान हाट वाले वीडियो की सर्च हिस्टी पर मजा ले रहे है.यूट्यूब सर्च हिस्ट्री के वायरल होने के बाद लोग रियान पराग को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

Topics

calender
28 May 2024, 10:28 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!