WWE SmackDown: Roman Reigns के भाईयों ने John Cena का किया बुरा हाल, रिंग में की जमकर धुनाई... देखें वीडियो

जॉन सीना ने मैदान में एंट्री ली और उसके बाद ब्लडलाइन पर हल्ला बोल दिया, जहां रिंग के बाहर सीना ने सिकोआ को स्टील स्टेप्स पर दे मारा.

Sachin
Sachin

WWE SmackDown: स्मैकडाउन की बीते दिनों की मुकाबले में रोमन रिंग्स (Roman Reigns) के भाईयों और जॉन सीना (John Cena) के बीच जमकर फाइट चली, लेकिन जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने दिग्गज खिलाड़ी को रिंग्स में जमकर धुलाई कर दी. बता दें कि मेन इवेंट में जॉन सीना बनाम सोलो सिकोआ और जिमी उसो के बीच एक कॉन्ट्रैक्ट साइन होना था. लेकिन स्टेज के पीछे पहले स्टाइल्स पर हमला किया और उसके बाद रिंग में जॉन सीना की बेइज्जित करते हुए उन्हें निशाना पर लिया. 

जॉन सीना ने सिकोआ स्टील स्टेप्स पर दे मारा 

जॉन सीना ने मैदान में एंट्री ली और उसके बाद ब्लडलाइन पर हल्ला बोल दिया, जहां रिंग के बाहर सीना ने सिकोआ को स्टील स्टेप्स पर दे मारा. इसके बाद रिंग में जाकर जिमी उसो को भी धाराशाही करने की कोशिश की, लेकिन सीना की रिंग में एंट्री होते ही उसो ने सुपरकिक लगा दी. यहा पर जॉन सीना मात खा गए और जिमी ने फिर से समोअन स्पाइक लगा दिया. सीना की स्थिति बुरी करने के बाद जिमी और सिकोआ ने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने करके सीना के ऊपर फेंक दिया. 

WWE Fastlane 2023 में सीना से जिमी और सिकोआ भिड़ेंगे 

बता दें कि जॉन सीना ने इस कॉन्ट्रैक्ट पर पहले से ही साइन कर दिया था, अब जिमी और सिकोआ के साइन करने के बाद मैच ऑफिशियल होगा. अब देखना होगा कि  WWE Fastlane 2023 में एक तरफ सोलो सिकोआ और जिमी उसो की जोड़ी होगी और दूसरी ओर जॉन सीना के साथ कौन सा खिलाड़ी होगा इसका कन्फर्म नहीं है. 

एजे स्टाइल्स हो सकते हैं जॉनी सीना के पार्टनर 

WWE SmackDown की शुरूआत इसी हफ्ते से जॉन सीना ने की थी, उन्होंने कहा कि वह यहां पर ब्लू ब्रांड में लड़ने के लिए आए हैं. इसी बीच सीना ने कहा कि ब्लडलाइन  के खिलाफ उन्हें एक पार्टनर मिल गया है. इसी बीच एजे स्टाइल्स ने एंट्री ली और बल्डलाइन मेंबर्स से मुकाबले करने की हामी भर दी. तभी सिकोआ और जिमी रिंग तक आए लेकिन वह वापिस चले गए. अब मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट का ऐलान हो गया है. 

calender
23 September 2023, 10:57 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!