90 मिनट में महारिकॉर्ड: रोनाल्डो ने यूट्यूब पर लाई सब्सक्राइबर की आंधी, 12 घंटे में तो...

Cristiano Ronaldo Youtube Channel: क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है. जिसके बाद सिर्फ 90 मिनट में ही रोनाल्डो के चैनल को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब कर लिया. उन्होंने इस चीज की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर दी, जिसमें उन्होंने पोस्ट किया, 'इंतजार खत्म हो गया है. मेरा यूट्यूब चैनल आखिरकार जारी हो चुका है.

JBT Desk
JBT Desk

Cristiano Ronaldo Youtube Channel Record: फुटबॉल के सबसे फेमस खिलाड़ियों में से एक पुर्तगाल के क्रिस्टीयानो रोनाल्डो ने डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री कर ली है. रोनाल्डो ने बुधवार को अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया. रियल मैड्रिड के पूर्व स्टार के फैंस उनके चैनल की सदस्यता लेने और वह किस तरह से अपना जीवन जीते हैं, ये जानने के लिए यूट्यूब पर उमड़ पड़े. फैंस की उत्सुकता इतनी ज्यादा थी कि रोनाल्डो ने सबसे तेज 1 मिलियन यानी 10 लाख ग्राहकों के लिए यूट्यूब का रिकॉर्ड तोड़ दिया. रोनाल्डो ने ये उपलब्धि सिर्फ 90 मिनट में हासिल की.

पुर्तगाल के इस स्टार फुटबॉलर के यूट्यूब चैनल का नाम 'UR Cristiano' है. उनका चैनल सबसे तेजी से सब्सक्राइबर बटोरने वाला चैनल बनने की ओर अग्रसर है.  क्रिस्टीयानो रोनाल्डो ने फिलहाल मिस्टर बीस्ट नाम के यूट्यूब चैनल के नाम है. ये खबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बन गई. 

बनाया नया रिकॉर्ड

खबर लिखे जाने तक रोनाल्डो के चैनल पर 13 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं. फुटबॉल स्टार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की घोषणा की थी, जहां उनके बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स हैं. रोनाल्डो के 'एक्स' प्लेटफॉर्म पर 112.5 मिलियन, फेसबुक पर 170 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 636 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट

रोनाल्डो ने चैनल लॉन्च का एलान करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया, 'इंतजार खत्म हो गया है. मेरा यूट्यूब चैनल आखिरकार जारी हो चुका है. इस नई यात्रा पर मेरे साथ जुड़ें' अपना पहला वीडियो पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद, 1.69 मिलियन फैंस चैनल को सब्सक्राइब कर चुके थे. रोनाल्डो के इस वीडियो को 90 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 24 घंटे में रोनाल्डो को गोल्डन प्ले बटन भी मिल गया. उन्होंने अपने बच्चों को गोल्डन प्ले बटन दिखाया तो सभी झूम उठे. इसका वीडियो उन्होंने एक्स पर शेयर किया है.

मेसी से ज्यादा सब्सक्राइबर्स

इंटर मियामी से खेलने वाले अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी का भी एक यूट्यूब चैनल है और उनके 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. मेसी ने इसे 2006 में लॉन्च किया गया था. रोनाल्डो का कहना है कि उनका चैनल न केवल उनके फुटबॉल करियर की कहानियों को लोगों तक पहुंचाएगा, बल्कि उनके फॉलोअर्स को उनके परिवार, स्वास्थ्य, पोषण, तैयारी, रिकवरी, शिक्षा और बिजनेस के बारे में भी जानकारी देगा.

calender
22 August 2024, 12:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!