SL vs AFG: रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला श्रीलंका-अफगानिस्तान का मैच देखने पहुंचे लाहौर, PCB ने शेयर की फोटो

SL vs AFG: BCCI के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने पाकिस्तान में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में श्रीलंका और अफगानिस्तान के मुकाबले का आनंद लिया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Roger Binny And Rajeev Shukla At Lahore Cricket Stadium: BCCI (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने पाकिस्तान में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में श्रीलंका और अफगानिस्तान के मुकाबले का आनंद लिया. यह एशिया कप 2023 का आखिरी ग्रुप मुकाबला है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह मुकाबला देखने और रात्रिभोज के लिए BCCI अधिकारियों को निमंत्रण भेजा था. ऐसे में BCCI के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष यह मुकाबला देखने पहुंचे हैं. रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला अटारी बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान पहुंचे हैं.

पकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने BCCI के दोनों अधिकारियों की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी और BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला गद्दाफी स्टेडियम में अफगानिस्तान बनाम श्रीलंका मुकाबला देख रहे हैं." वहीं पंजाब के अमृतसर हवाई हड्डे पर पहुंचने के बाद राजीव शुक्ला ने कहा था कि यह यात्रा राजनीतिक नहीं है. उन्होंने कहा कि, "दो दिवसीय दौरा पूरी तरह से क्रिकेट के नजरिए से है, राजनीतिक कुछ भी नहीं है."

BCCI अधिकारियों के लिए PCB का स्पेशल डिनर -

बता दें कि इससे पहले सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने BCCI के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के लिए खास डिनर का आयोजन किया. इस डिनर में रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला के अलावा अफगानिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका और नेपाल क्रिकेट बोर्ड के संबंधित अधिकारी शामिल हुए. वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों ने रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला का गर्मजोशी से स्वागत किया.

साल 2004 में भी राजीव शुक्ला गए थे पाकिस्तान -

गौरतलब हो कि रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला के अलावा BCCI के सचिव जय शाह दो सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच श्रीलंका के पल्लेकेले में खेले गए मुकाबले में मौजूद थे. इसके बाद तीनों तीन सितंबर को भारत वापस आ गए. अब रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला पाकिस्तान में हैं. राजीव शुक्ला 2004 में सौरव गांगुली की कप्तानी में गई टीम के साथ भी पाकिस्तान के दौरे में गए थे.

calender
05 September 2023, 09:22 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!