T20 World Cup: भारतीय टीम की वापसी में फिर हुई देरी, जानिए अब कब लौटेंगे

Indian Team Return From Barbados: भारतीय टीम ने बीते कुछ दिनों से बारबाडोस में फंसी हुई थी. टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाली टीम इंडिया को चक्रवाती तूफान के चलते मजबूरन बारबाडोस में रुकना पड़ा था. 29 जून, शनिवार को टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला बारबाडोस में खेला गया था. इसके बाद अगले ही दिन तूफान के चलते बारबाडोस का एयरपोर्ट बंद हो गया था.

JBT Desk
JBT Desk

Indian Team Return From Barbados: बारबाडोस में टीम इंडिया ने शनिवार को दूसरा टी20 वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रचा. फाइनल में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया.  बीते कुछ दिनों से भारतीय टीम बारबाडोस में फंसी हुई थी. लेकिन अब चक्रवाती तूफान बेरिल का असर अब कम हो गया है. हालांकि खबर है कि टीम इंडिया के बारबाडोस से रवाना होने में अभी और देरी होगी. ताजा अपडेट के मुताबिक टीम इंडिया की फ्लाइट तय समय से 5 से 6 घंटे देरी से उड़ान भरेगी. 

मीडिया रिपोर्टे कि मानें तो बारबाडोस हवाईअड्डा मंगलवार शाम तक खुल जाएगा. खबरों के मुताबिक, टीम इंडिया भारत आने के लिए स्थानीय समयानुसार सुबह 6.30 बजे रवाना होगी. आज यानी बुधवार को टीम इंडिया को शाम 7.45 बजे दिल्ली पहुंचना था. लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार टीम इंडिया के शेड्यूल में बदलाव हो गया है.

टीम इंडिया कब आएगी भारत?

बारबाडोस से मिली जानकारी के मुताबिक, टीम इंडिया तय समय से 5 से 6 घंटे देरी से रवाना होगी. यानी जो फ्लाइट शाम को रवाना होनी थी, वह अब रात में बारबाडोस से उड़ान भरेगी. उनके भारत पहुंचने के समय में भी यही अंतर देखने को मिलेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम इंडिया अब बुधवार शाम की बजाय गुरुवार सुबह 4 से 5 बजे के बीच भारत पहुंच सकती है. टीम इंडिया वर्ल्ड कप 24 नाम की विशेष फ्लाइट से बारबाडोस से उड़ान भरेगी. विमान भारत के दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेगा.

टीम इंडिया को इन समस्याओं का करना पड़ा सामना ?

बारबाडोस में चक्रवाती तूफान बेरिल के कारण टीम इंडिया को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. शहर में बिजली-पानी की व्यवस्था ठप हो गयी. इसलिए होटल में अन्य सुविधाएं कम कर दी गईं. टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लाइन में लगकर पेपर प्लेट में खाना खाना पड़ा. शहर में कर्फ्यू जैसे हालात थे. किसी भी खिलाड़ी को होटल से बाहर जाने की इजाजत नहीं थी.
 

calender
03 July 2024, 10:21 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो