दिल्ली को छोड़ चेन्नई के हो सकते हैं पंत! सौरभ गांगुली को क्यों हो रही है दिक्कत?

BCCI अगले साल होने वाले IPL की मेगी निलामी के लिए नए नियमों का ऐलान कर सकता है. इससे पहले कई खिलाड़ियों को लेकर चर्चा हो रही है. माना जा रहा है कि ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ चेन्नई सुपर किंग में स्थान ले सकते हैं. इस बीच सौरभ गांगुली ने एक इंटरव्यू में इसे लेकर अपनी बात कही है जो काफी चर्चा में है. आइये जानते हैं सौरभ क्यों नहीं चाहते की पंत के चेन्नई ज्वाइन करें?

JBT Desk
JBT Desk

BCCI बहुत जल्द आईपीएल 2025 मेगा नीलामी के लिए नियमों की घोषणा कर सकता है. पिछले साल के प्रदर्शन के आधार पर कई टीमों में बड़े बदलाव की संभावना है. माना जा रहा है कुछ टीमें अपने कप्तान भी बदल सकती हैं. दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स में इस सीजन में बड़े बदलाव नजर आ सकते हैं. चर्चा ये भी है कि ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ चेन्नई में शामिल हो सकते हैं. इस चर्चा पर सौरभ गांगुली को आपत्ती है. आइये जानें वो क्यों नहीं चाहते कि पंत दिल्ली छोड़कर चेन्नई में शामिल हों.

जानकारी है कि दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत के प्रदर्शन से खुश नहीं है. वो चाहती है कि अगले सीजन के लिए उन्हें रिटेन न किया जाए. इस बीच रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि उन्हें चेन्नई अपनी हिस्से बनाने के लिए दम लगा सकती है. इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के निदेशक सौरव गांगुली ऋषभ पंत को कप्तान बनाये रखने के पक्ष में हैं. वो नहीं चाहते की पंत चेन्नई के साथ जाएं.

चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा होंगे पंत

दिल्ली कैपिटल अगर अपने फैसले में ऋषभ पंत को कप्तानी से हटाया जाता है तो वह बेशक ही चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा होंगे. वहीं दूसरी तरफ अब साल 2025 के आईपीएल में धोनी के भविष्य पर सवाल उठ रहे हैं. बता दें कि जो अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज हैं धोनी वह किसी भी वक्त रिटायरमेंट ले सकते हैं. इनके इस फैसले के बाद एमएस धोनी की जगह लेने के लिए ऋषभ पंत से बेहतर कोई और नहीं हो सकता है.

ऋषभ पंत के लिए हो रही भविष्यवाणी

जानकारी दें कि ऋषभ पंत अपना डेब्यू साल 2026 के IPL में खेलते हुए किया था. इसके बाद से अब तक उनकी भागीदारी दिल्ली कैपिटल साथ है. वहीं पंत की तरफ से अब तक आईपीएल में कुल 111 मुकाबला खेला गया है. ऋषभ पंत को कप्तानी का बहुत बढ़िया अनुभव है, 

calender
21 July 2024, 02:00 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!