समंदर के किनारे फैंस का सैलाब, देखिए जीत के जश्न का LIVE VIDEO

Team India Victory Parade: टीम इंडिया विक्ट्री परेड के लिए मुंबई पहुंच गई है. भारतीय टीम का मुंबई एयरपोर्ट पर शानदार अंदाज में स्वागत हुआ. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के इंतजार में मुंबई की सड़कों पर लाखों फैंस जमा हो गए हैं. इस बीच टीम इंडिया जीत का जश्न मनाने के लिए विजय परेड के बाद यहां वानखेड़े स्टेडियम में ढोल की धुन पर थिरकती दिखाई दी.

JBT Desk
JBT Desk

टी20 वर्ल्ड कप के साथ टीम इंडिया भारत आ चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने टीम इंडिया मुंबई आएगी. टीम इंडिया का विजय जुलूस मुंबई से ओपन डेक बस से निकल चुका है. इस बीच वानखेड़े स्टेडियम में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. दरअसल टीम इंडिया के जीत का जश्न मनाने के लिए विक्ट्री परेड शुरू हो रहा है. 

 

बता दें कि खिलाड़ियों का मुंबई में खास तरीके से स्वागत किया गया. टीम इंड‍िया जब मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी हार्द‍िक पंड्या के हाथ में दिखी. मुंबई में टी20 विश्व कप चैंपियन टीम इंडिया की 'विजय रथ' बस भीड़ में फंस गई. पुलिस कर्मियों ने भीड़ को तितर-बितर किया और बस को मरीन ड्राइव तक पहुंचने के लिए रास्ता दिया.

रवाना हुई टीम इंडिया

टी-20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का मुंबई के मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड के दौरान भव्य स्वागत किया गया. टीम इंडिया के चैंपियंस विजय रथ में सवार होकर वानखेड़े स्टेडियम जा रहे हैं. वह एक नीले रंग की ओपन बस में सवार हैं.

मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव समेत सभी खिलाड़ी टीम बस पर सवार हैं. बीसीसीआई सचिव जय शाह और राजीव शुक्ला भी टीम बस मौजूद हैं. चहल और कुलदीप तिरंगा ओढ़े नजर आए.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो