Watch: भारत-श्रीलंका मुकाबले के बाद दंगल में बदला स्टेडियम, आपस में भिड़ गए फैंस, वायरल हुआ वीडियो

India vs Sri Lanka: भारत-श्रीलंका मुकाबले के बाद स्टेडियम में कुछ फैंस आपस में बुरी तरह से लड़ते हुए नजर आए. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद से यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

India vs Sri Lanka, Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम ने अपनी जगह पक्की कर ली है. श्रीलंका के खिलाफ खेले गए सुपर-4 के अपने दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों से एक बार फिर शानदार प्रदर्शन देखने के लिए मिला. इस मुकाबले में दोनों ही टीमों ने अपने खेल से सभी फैंस का दिल जीत लिया.

हालांकि मुकाबला समाप्त होने के बाद स्टेडियम में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी. दरअसल, भारत-श्रीलंका मुकाबले के बाद स्टेडियम में कुछ फैंस आपस में बुरी तरह से लड़ते हुए नजर आए. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद से यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

फैंस के बीच में पहले कुछ बहस हुई, फिर इसके बाद अचानक सभी एक-दूसरे से मारपीट करने लगे. इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोग इस लड़ाई को रोकने की भी कोशिश करते हुए नजर आए.

बता दें कि एशिया कप 2023 के सुपर-4 मुकाबले में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में महज 213 रन पर सिमट गई. इसमें श्रीलंकाई स्पिनरों ने अहम भूमिका निभाते हुए सभी 10 विकेट अपने नाम किए. श्रीलंका की ओर से 20 वर्षीय युवा खिलाड़ी दुनिथा वेल्लालागे ने सबसे ज्यादा 5 विकेट हासिल किए.

कुलदीप और जडेजा ने किया शानदार प्रदर्शन -

वहीं कोलंबो की आर प्रेमदासा स्टेडियम की इस पिच पर श्रीलंकाई टीम के लिए इस लक्ष्य को हासिल करना बिल्कुल आसान नहीं था. श्रीलंका ने पहले 10 ओवरों में ही अपने 3 महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद कुलदीप यादव ने 4 विकेट और रवींद्र जडेजा ने 2 विकेट हासिल करते हुए श्रीलंका की पारी को 172 रनों पर समेटने में अहम भूमिका निभाई. अभी भारतीय टीम को सुपर-4 में एक और मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ 15 सितंबर को इसी मैदान पर खेलना है.

calender
13 September 2023, 08:13 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो