IPL 2025 से पहले 'थाला फॉर ए रीजन' पर क्या बोले धोनी?

IPL-2025 आने में अभी वक्त हैं. हालांकि, इससे पहले खिलाड़ियों का रिटेंशन होना है. फैन्स अपने खिलाड़ियों की वापसी पर चर्चा कर रहे हैं. इससे पहले धोनी ने 'थाला फॉर ए रीजन' पर को लेकर कुछ खास कहा है.

Shyamdatt Chaturvedi
Shyamdatt Chaturvedi

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 2025 में होने वाला सीजन खिलाड़ियों की मेगा नीलामी के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बार सभी फैंस की निगाहें खिलाड़ियों के रिटेंशन पर टिकी हैं. खासकर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों पर लोग नजरें गड़ाए हुए हैं. फैंस के लिए यह जानना महत्वपूर्ण है कि क्या एमएस धोनी आगामी सीजन में खेलेंगे या नहीं. हालांकि, इससे पहले धोनी ने 'थाला फॉर ए रीजन' को लेकर जानकारी दी है.

हाल ही में, एमएस धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह 'थाला फॉर ए रीजन' ट्रेंड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए. यह ट्रेंड धोनी की जर्सी नंबर 7 से जुड़ा हुआ है, और फैंस इसे लेकर कई मीम्स बना चुके हैं. एक प्रमोशनल इवेंट में जब धोनी से इस ट्रेंड के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता ये सब कहां से आया. मुझे इसके पीछे का कारण भी नहीं पता. मुझे लगता है कि ये मेरे फैंस की तरफ से मुझे दिया गया है."

फैंस का प्यार

धोनी ने आगे कहा कि उनके पास शानदार फैंस हैं, लेकिन उन्होंने इस बात पर भी आश्चर्य व्यक्त किया कि क्या यह मजाक है या उनकी टांग खींची जा रही है. यह स्पष्ट है कि धोनी अपने फैंस के प्रति कृतज्ञता महसूस करते हैं और उनकी पहचान 'थाला' के नाम से जुड़ी हुई है.

चेन्नई में धोनी की प्रतिष्ठा

आईपीएल का पहला सीजन 2008 में हुआ था, और तभी से धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के अभिन्न हिस्से बन गए हैं. उनकी कप्तानी में सीएसके ने 5 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है, जो उनकी क्रिकेटिंग काबिलियत और नेतृत्व कौशल को दर्शाता है. चेन्नई के फैंस धोनी को बड़े प्यार से 'थाला' (अर्थात 'लीडर') के नाम से पुकारते हैं और उन्हें खेलते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

अगले सीजन की अनिश्चितता

हालांकि, आगामी सीजन में धोनी के खेलने को लेकर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह अपने क्रिकेट करियर का यह आखिरी सफर शानदार तरीके से समाप्त करें. अब सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि क्या धोनी 2025 के आईपीएल सीजन में सीएसके के लिए खेलेंगे या नहीं.

calender
26 October 2024, 03:37 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो