World Cup 2023: विश्व कप के लिए भारतीय टीम में बदलाव संभव, अश्विन पर नया अपडेट आया सामने

World Cup 2023: विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से भारतीय सरजमीं पर होना है. इसके लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान पहले ही किया जा चुका है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, Ravi Ashwin practice With White Ball: विश्व कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से भारतीय सरजमीं पर होना है. इसके लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान पहले ही किया जा चुका है. बता दें कि 15 खिलाड़ियों के नामों का ऐलान जब किया गया था, तो उसमें अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का नाम शामिल नहीं था.

वहीं अब रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह NCA (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में सफ़ेद गेंद से अभ्यास करते हुए नजर आए. इस दौरान वहां पर NCA प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण और NCA के स्पिन कोच साईराज बहुतुले भी उनके साथ नजर आ रहे हैं.

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने व्हाइट बॉल क्रिकेट में भारतीय टीम की ओर से अपना आखिरी मुकाबला पिछले साल टी20 विश्व कप में खेला था. इसके बाद से अब तक आश्विन सीमित ओवरों में टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं. हालांकि हर किसी को उम्मीद थी कि वनडे विश्व कप भारतीय सरजमीं में होना है और ऐसे में अश्विन गेंद से घरेलू पिचों पर काफी कारगर साबित हो सकते हैं.

वहीं रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, "मेरा एक शानदार दिन. लगातार आपको कुछ नया सीखना पड़ता है और यह एक स्किल भी है. वीवीएस लक्ष्मण और साईराज बहुतुले आपका धन्यवाद."

भारतीय क्रिकेट हमेशा मेरे दिल के सबसे करीब रहेगा -

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि, "मैं भारतीय टीम से पिछले 14 से 15 सालों से खेल रहा हूं. इस दौरान मैने अच्छा और बुरा दोनों समय देखा है. भारतीय क्रिकेट हमेशा मेरे दिल के सबसे करीब रहेगा. यदि टीम को मेरी जरूरत कभी भी पड़ेगी तो मैं हमेशा अपना 100 फीसदी देने के लिए तैयार हूं."

गौरतलब हो कि साल 2011 में जब भारतीय टीम ने महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में वनडे विश्व कप का खिताब जीता था तो उस समय रविचंद्रन अश्विन भी टीम का हिस्सा थे.

calender
15 September 2023, 09:49 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!