गुजरात के मेहसाणा में पर मिट्टी धंसने से 7 मजदूरों की मौत, बचाव कार्य जारी

Mehsana Labourers Killed: गुजरात के मेहसाणा जिले में शनिवार को एक निर्माण स्थल पर मिट्टी धंसने से सात मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 37 किमी दूर कादी शहर के पास हुई. कादी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रहलादसिंह वाघेला ने कहा कि जसलपुर गांव में एक फैक्ट्री के लिए कई मजदूर भूमिगत टैंक के लिए गड्ढा खोद रहे थे, तभी ढीली मिट्टी धंस गई और वे जिंदा दफन हो गए.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Mehsana Labourers Killed: गुजरात के मेहसाणा जिले में शनिवार को एक निर्माण स्थल पर मिट्टी धंसने से सात मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 37 किमी दूर कादी शहर के पास हुई.

कादी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रहलादसिंह वाघेला ने कहा कि जसलपुर गांव में एक फैक्ट्री के लिए कई मजदूर भूमिगत टैंक के लिए गड्ढा खोद रहे थे, तभी ढीली मिट्टी धंस गई और वे जिंदा दफन हो गए. उन्होंने कहा, सात शव बरामद कर लिए गए हैं और तीन से चार अन्य मजदूरों के दबे होने की आशंका है. बचाव अभियान जारी है.

दीवार गिरने से सात मजदूरों की मौत

पुलिस ने बताया कि शनिवार को गुजरात के मेहसाणा जिले में एक निर्माण स्थल पर दीवार गिरने से सात निर्माण मजदूरों की मौत हो गई. मलबे में और भी मजदूरों के फंसे होने की आशंका के चलते बचाव अभियान जारी है.

बचाव कार्य जारी

यह घटना उस समय घटी जब कई मजदूर जिला मुख्यालय से लगभग 37 किलोमीटर दूर कडी कस्बे के पास एक फैक्ट्री के लिए भूमिगत टैंक बनाने हेतु गड्ढा खोद रहे थे. दीवार गिरने के बाद, मजदूर ढीली मिट्टी के नीचे जिंदा दफन हो गए. मेहसाणा के पुलिस अधीक्षक तरुण दुग्गल ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की है तथा बचाव कार्य जारी है.

calender
12 October 2024, 02:54 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो