जम्मू- कश्मीर में खाई में गिरी बस 22 की मौत कई लोग जख्मी, VIDEO में देखें खौफनाक मंजर

जम्मू कश्मीर में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है जिसमें हरियाणा से शिव खोड़ी जा रही श्रद्धालुओं की बस 150 फीट नीचे गिर गई है. इस हादसे में करीब 22 लोगों की मौत हो गई

JBT Desk
JBT Desk

Jammu Kashmir Accident: जम्मू कश्मीर में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है जिसमें हरियाणा से शिव खोड़ी जा रही श्रद्धालुओं की बस 150 फीट नीचे गिर गई है. इस हादसे में करीब 22 लोगों की मौत हो गई तो वहीं कई लोगों के बुरी तरह जख्मी होने की खबर सामने आ रही है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, अखनूर के पास एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बचाव अभियान चल रहा है.

सूत्रों के मुताबिक यह बस अखनूर के चुंगी मढ़ क्षेत्र में एक सड़क किनारे बनी एक खाई में जा गिरी है. बस के अंदर कई श्रद्धालु उपस्थित थे. बस में सवाल सभी श्रद्धालु हरियाणा के कुरुक्षेत्र के करने वाले बताए जा रहे हैं जो कि शिव खोड़ी दर्शन करने लिए जा रहे थे. बस जब अखनूर के चुंगी मढ़ इलाके के टांगली मोढ़ से गुजर रही थी उसी वक्त बस 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी.

मेडिकल कॉलेज जम्मू के मेडिकल सुपरिटेंडेट नरिंदर सिंह ने कहा कि CSE अखनूर के माध्यम पहली जानकारी दी गई थी. आगे उन्होंने बताया कि ये सभी तीर्थयात्री है. CSE से बताया गया था कि वह 20 से 25 घायलों के रेफर कर दिया है. 

 

जम्मू कश्मीर के एलजी ने शोक जाहिर करते हुए लिखा कि "जम्मू के अखनूर में हुआ बस हादसा हृदय विदारक है. मैं लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह शोक संतप्त परिवारों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति दे. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

calender
30 May 2024, 04:12 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो