उम्र 92 और कर्म जाहिलाना! CCTV फुटेज देख पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime News: गुजरात के राजकोट में पुलिस ने एक 92 साल के व्यक्ति को बच्चे के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी की करतूत पास में लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई थी. इसी के आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

Shyamdatt Chaturvedi
Shyamdatt Chaturvedi

Crime News: शहर में एक 92 वर्षीय व्यक्ति को पड़ोस की चार वर्षीय बेटी से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मामला साधु वासवानी कुंज रोड पर एक आवासीय सोसायटी में CCTV कैमरों में कैद हो गया. प्रद्युमन नगर पुलिस ने फुटेज की पुष्टि की और गुरुवार को लड़की की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया.

FIR में लड़की की मां ने कहा कि लगभग 5 बजे, जब वह अपने घर के बाहर बैठी थी, तो उसकी बेटी, जो पास में खेल रही थी, रोते हुए उसके पास आई और इशारों और बड़बड़ाहट में उसे बताया कि 'दादाजी' ने उसे अनुचित तरीके से छुआ था. बच्ची ने अपनी मां को बताया कि वह उसके स्पर्श से डर गई थी.

CCTV फुटेज से सामने आया सच

लड़की की मां सोसायटी के कार्यालय दौड़ी और CCTV फुटेज चेक की, जिसमें एक बुजुर्ग आदमी को अपनी बेटी को छूते हुए देखा गया. उसने अपने पति को घर बुलाया और वे प्रद्युमन नगर पुलिस के पास गए.

पुलिस जांच में सामने आया सच

जांच अधिकारी भार्गव झंकाट ने बताया कि जैसे ही हमें घटना की सूचना मिली, हम सोसायटी गए और फुटेज चेक की. आरोपी साफ तौर पर लड़की को परेशान करते हुए देखा जा रहा है जो उसके घर के पास खेल रही थी. उसने कुछ ही मिनटों में उसे दो बार छुआ. लड़की को भी अपनी मां के पास रोते हुए जाते हुए देखा गया.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लड़की का परिवार लगभग एक महीने पहले सोसायटी में आया था, जबकि आरोपी कई सालों से अपने पोते और 60 वर्षीय बेटी के साथ वहां रह रहा है.

कानूनी कार्रवाई

आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अधिकारी ने कहा कि हम सोमवार को आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दायर करेंगे. उन पर बीएनएस की धारा 75 (यौन उत्पीड़न) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. लड़की का बयान भी न्यायिक मजिस्ट्रेट ने दर्ज किया.

calender
26 October 2024, 01:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो