रक्षक बना भक्षक, हवस बुझाने के लिए एक पिता ने की दरिंदगी की सारी हदें पार

बिजनौर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है, जहाँ पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को एक पिता ने अपनी हवस मिटाने के लिए शर्मशार कर दिया। एक साल तक अपनी ही सगी बेटी के साथ बलात्कार करता रहा और मना करने पर जान से मारने की धमकी देता था, पुलिस के संज्ञान में मामला आते ही कार्यवाही शुरू हई

JBT Desk
JBT Desk

उत्तरप्रदेश :  इस दुनिया का सबसे ज्यादा पवित्र रिश्ता है एक माँ बाप का अपने बच्चे के साथ, कहते है दुनिया का कोई भी रिश्ता स्वार्थ से भरा हुआ हो सकता है पर एक माँ-बाप का प्यार उनकें बच्चों के लिए सदैव निस्वार्थ होता है और बच्चें सबसे ज्यादा खुद को कहीं सुरक्षित महसूस करते हैं  तो वो है उनके माता पिता का घर, लेकिन क्या हो जब रक्षक ही भक्षक बन जाये. ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है बिजनौर के एक पिता ने जो अपनी ही सगी बेटी का भक्षक बन बैठा और दरिंदगी की सारी हदें पार कर गया.

रक्षक बना भक्षक 

ये घटना है उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले की जहाँ एक कलयुगी पिता ने अपनी हवस का शिकार अपनी ही सगी बेटी को बना डाला जी हाँ,  ये कहानी एक ऐसे बाप की है जिसने अपनी ही सगी बेटी के साथ एक साल तक दुष्कर्म किया और रक्षक से भक्षक बन बैठा. आरोपी पिता मौका पाते ही अपनी बेटी के साथ बलात्कार करता था और उसके मना करने पर जान से मारने की धमकी दिया करता था. उसने करीब एक साल तक अपनी बेटी का रेप किया और डराता-धमकाता रहा, लेकिन एक वक़्त के बाद उस बच्ची के सब्र का बाँध टूट गया और उस ने बड़ी हिम्मत कर अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई साथ ही पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की.

माँ को बताई पिता की सच्चाई 

दरअसल बेटी ने 15 दिनों पहले ही डरते-डरते अपनी माँ को सबकुछ बताया था कि उसके साथ अब्बु मोइनुद्दीन अंसारी(आरोपी ) पिछले एक साल में अनगिनत बार उसका बलात्कार कर चूका है. अब वह अब्बु मोइनुद्दीन के इस हरकत से काफी तंग आ चुकी है. पीड़िता ने बताया कि मौका पाते ही अब्बु हमबिस्तर हो जाते थे. इस घटना का विरोध करने और किसी से बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दिया करते थे.

बेटी के बचाव में हुआ तलाक 

बेटी की पूरी बात सुनकर माँ दंग रह गयी और उसने मोहल्ले के जिम्मेदार मुल्ला मौलवियों को बुला कर रो-रो कर अपने पति की करतूत के बारे में बताया. उसके बाद आरोपी को सबके सामने बुलाकर सभी ने  बुरा भला कहा. अपने समाज के लोगों के सामने बेइज्जत हुए आरोपी ने सबके सामने अपनी बीबी को तीन तलाक दे दिया. इसके बाद मां-बेटी ने आरोपी के खिलाफ अफजलगढ़ थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की.

पुलिस के संज्ञान में आया मामला 

अफजलगढ़ पुलिस ने इस पुरे मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ बीएनएस की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है. वहीं, आरोपी पिता पर पॉक्सो एक्ट, बलात्कार और मुस्लिम महिला मैरिज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

calender
18 August 2024, 01:36 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!