अग्निपथ योजना के खिलाफ ‘आप’ का हल्लाबोल, सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता

अग्निपथ योजना को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस बीच केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के ख़िलाफ़ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उत्तरप्रदेश के कई हिस्सों में जमकर

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अग्निपथ योजना को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस बीच केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के ख़िलाफ़ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उत्तरप्रदेश के कई हिस्सों में जमकर हंगामा काटा। इसी कड़ी में 3 जुलाई को लखनऊ में आप की यूथ विंग पंकज अवाना के नेतृत्व में और छात्र विंग वंसराज दुबे  के नेतृत्व में मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ भिक्षा मांगकर चेक और ड्राफ्ट के माध्यम से  मोदी सरकार को 420 रूपये भेजकर अपना सांकेतिक विरोध दर्ज करवाया। 

केंद्र सरकार को 420 रूपये भेजने के लिए कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर कटोरा लेकर भीक मांगने का कार्य किए। और साथ मोदी सरकार विरोधी नारे भी लगाए। आम आदमी पार्टी का कहना है कि मोदी सरकार के पास  सेना को देने के लिए पैसा नही है। लेकिन पूंजीपतियों को देने के लिए है।  मोदी सरकार देश के नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। जिसका आम आदमी पार्टी जमकर विरोध करेगी और देश के नौजवानों को उनका हक दिला कर रहेगी।

जिसके बाद लखनऊ मे भिक्षाटन कर विरोध प्रदर्शन कर रहे आप कार्यकर्ताओं का पुलिस के साथ जोरदार झड़प हो गया, और पुलिस ने आप के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद भी  पार्टी के नेताओं का कहना है कि वो इनसे डरने वाले नही है। पार्टी के लोगों ने ये आरोप लगाया है कि जब जब सरकार दर जाति है तब तब वो पुलिस का या केंद्रीय एजेंसी का सहारा लेती है। लेकिन फिर भी आम आदमी पार्टी किसी से नहीं डरने वाली और जनता के हक लिए हमेशा खड़ी रहेगी।

calender
03 July 2022, 05:23 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!