MP Crime: दोस्त के गर्लफ्रेंड से की प्यार भरी बातें तो युवक ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

MP Crime: दोस्त-दोस्त न रहा प्यार- प्यार न रहा! मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक दोस्त और गर्लफ्रेंड को लेकर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह मामला मंगलवार 18 जून का बताया जा रहा है. बता दें कि 18 जून दोपहर को जब दो दोस्तों के बीच लड़ाई ने उग्र रुप ले लिया और फिर एक युवक ने अपने ही दोस्त का प्राइवेट पार्ट को काट डाला

JBT Desk
JBT Desk

MP Crime: दोस्त-दोस्त न रहा प्यार- प्यार न रहा! मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से एक दोस्त और गर्लफ्रेंड को लेकर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह मामला मंगलवार 18 जून का बताया जा रहा है. बता दें कि 18 जून दोपहर को जब दो दोस्तों के बीच लड़ाई ने उग्र रुप ले लिया और फिर एक युवक ने अपने ही दोस्त का प्राइवेट पार्ट को काट डाला इसे जानकर आस- पास के लोगों में हड़कंप मच गया और वहां के क्षेत्र के लोग सोच में पड़ गए कि आखिर युवक ने अपने दोस्त के साथ ऐसा क्यों किया? तो आइए जानते हैं पूरा मामला क्या है कैसे इस मामले में उग्र रुप ले लिया है.

दोस्त-दोस्त न रहा प्यार- प्यार न रहा

मध्य प्रदेश में अस्थायी रूप से काम करने वाले राजस्थान के निवासी अंकित चौहान का भेरूलाल बैरागी के साथ घनिष्ठ संबंध था, कार्यस्थल पर साझा अनुभवों से उनकी दोस्ती मजबूत हुई. हालांकि, एक नियमित कार्य यात्रा के दौरान एक प्रतीत होता है कि हानिरहित घटना ने उनकी दोस्ती को विनाशकारी परिणामों के साथ तोड़ दिया. 

दोस्त ने की गर्लफ्रेंड से प्यार भरी बातें

18 जून मंगलवार को जब वे दोनों कंपनी के काम से साथ-साथ जा रहे थे, तब तनाव बढ़ गया जब अंकित ने भेरूलाल की गर्लफ्रेंड से फोन पर बात की.  जलन और गुस्से में आकर भेरूलाल ने अचानक गाड़ी रोक दी और गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. सड़क किनारे सन्नाटे के बीच उसने लोहे की रॉड से अंकित पर बेरहमी से हमला कर दिया. 

गुस्साए युवक ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

मामला यहां तक नहीं रुका आगे गुस्से में आकर युवक (भेरूलाल) ने  चाकू उठाया और इतनी जघन्य हरकत की कि समझ से परे है - उसने बेकाबू गुस्से में अंकित के प्राइवेट पार्ट को काट डाला. इसके बाद अंकित गंभीर रुप से घायल हो गया. इसके बाद युवक ने अपने दोस्त को मौत के कुएं में डालकर वहां भाग गया.

पुलिस ने अरोपी को हिरासत में ले लिया है. जिसमें यह कन्फर्म हो गया है कि अंकित चौहान को पहुंचाए गए गंभीर नुकसान के लिए न्याय मिलेगा एडिशनल एसपी नितेश भार्गव के नेतृत्व में पुलिस की जांच अपराध की गहराई तक पहुँच गई. पुलिस ने मेडिकल जांच के आधार पर धारा 326 के तहत मामला दर्ज किया.

calender
19 June 2024, 10:28 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो