राजस्थान के बाद आदमपुर उपचुनावों को लेकर हरियाणा कांग्रेस में मचा कोहराम

राजस्थान के बाद आदमपुर उप चुनाव को लेकर हरियाणा कांग्रेस में कोहराम मच गया है। कांग्रेस की दिग्गज नेत्री किरण चौधरी ने साफ़ कर दिया है कि हरियाणा कांग्रेस में एकतरफ़ा चल रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान के बाद आदमपुर उप चुनाव को लेकर हरियाणा कांग्रेस में कोहराम मच गया है। कांग्रेस की दिग्गज नेत्री किरण चौधरी ने साफ़ कर दिया है कि हरियाणा कांग्रेस में एकतरफ़ा चल रही है। अगर उनके समर्थकों को साथ लेकर चले तो जीत निश्चित है वरना बात कुछ और ही होगी। इसके पीछे किरण का इशारा भूपेन्द्र हुड्डा की तरफ़ था। कांग्रेस की तेज तर्रार नेत्री किरण चौधरी तोशाम से विधायक हैं और पूर्व में मंत्री रह चुकी है।

आजकल किरण चौधरी पूरे हरियाणा का दौरा कर हरियाणा के पूर्व सीएम स्वर्गीय बंसीलाल व सुरेंद्र सिंह के समर्थकों को एकजुट करने में लगी है। आज उन्होंने भिवानी स्थित अपने आवास पर पत्रकार वार्ता की। जिसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में आदमपुर उप चुनाव को लेकर पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। किरण चौधरी ने आदमपुर उप चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की घोषणा पर स्पष्ट किया कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं।

उन्होंने कहा कि पहले AICC में उम्मीदवार के आवेदनों पर मंत्रणा होता थी, लेकिन अब सब एक तरफ़ा चल रहा है। उन्होंने ये सब पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की तरफ़ इशारा करते हुये कहा। किरण ने कहा कि आदमपुर सुरेंद्र सिंह (किरण के पति) की लोकसभा का हिस्सा है। वहाँ हमारे बहुत ज़्यादा समर्थन हैं।

किरण चौधरी ने चेतावनी के लहजे में कहा कि सुरेन्द्र सिंह के समर्थकों को साथ लेकर चले तो जीत निश्चित है वरना बात कुछ और होगी। किरण ने बताया कि 2005 में हरियाणा के हर ज़िला में कांग्रेस की मज़बूत टीम थी, जिसके सहयोग से कांग्रेस ने 67 सीटें जीत कर सरकार बनाई थी। अब एकतरफ़ा काम किया तो ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ेगा।

calender
09 October 2022, 05:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो