संबाददाता: राजीव मेहता (अंबाला, हरियाणा)

हरियाणा: अंबाला जिले से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का अभी तक सुराग नहीं लगा है। परिजन युवक की तलाश के लिए पिछले 50 दिन से भटक रहे हैं। परिजन ग्रामीणों के साथ गृह मंत्री अनिल विज आवास पर पहुंचे। यहां परिजनों ने बेटे की तलाश कराने की गुहार लगाई।

इतना ही नहीं, परिजनों ने SP जशनदीप सिंह रंधावा से मुलाकात करके न्याय की गुहार लगाई है। अंबाला में पिछले 50 दिनों से एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। जिसकी तलाश के लिए परिजन दर-दर भटक रहे हैं और न्याय के गुहार लगा रहे है।

मीडिया से बात करते हुए परिजनो ने बताया की वह सबसे पहले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के पास उनके बेटे को ढूंढने की गुहार लगाने पहुंचे जहां से गृह मंत्री अनिल विज ने उन्हें अंबाला के एसपी के पास भेजा और फोन पर एसपी को सख्त आदेश भी दिए, इनके बेटे को जल्द ढूंढा जाए।

उन्होंने बताया कि 31 मई को पड़ोस की दुकान के दो युवक उनके बेटे विशाल को लेकर गए थे। जिसके बाद वे वापिस नही आया अपने दोस्तों के साथ घर से गया था, जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटा और जब उसके दोस्तों से उनके बारे पूछा तो उन्होंने बात को टोल मटोल कर दिया। परिजनों ने पुलिस पर भी कार्यवाही ना करने के आरोप लगाए हैं, और साथ ही उन्होंने गुहार लगाई है कि उनके बेटे को जल्द से जल्द ढूंढा जाए।