अमेठी: स्मृति ईरानी करोड़ों रुपये की योजनाओं का करेंगी लोकार्पण व शिलान्यास

अमेठी: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी आगामी 30 सितंबर को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित

calender
21 September 2022, 04:39 PM IST

अमेठी: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी आगामी 30 सितंबर को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस पर आयोजित सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम में शामिल होंगी और करोड़ों की लागत से स्थापित होने वाली परियोजनाओं को लोकार्पण व शिलान्यास करेंगी । केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी स्मृति 30 सितंबर को विमान से लखनऊ पहुंचेगी और वहां से सड़क मार्ग से मुसाफिरखाना स्थित भाले सुल्तान शहीद स्थल आएंगी। जहाँ पर प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर आयोजित सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम में शामिल होंगी और पौधरोपण करेंगी।

गौरीगंज में क्षय रोगियों के इलाज के लिए लगने वाले स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री करेंगी। और विकास भवन के करीब निर्मित जिला पंचायत रिसोर्स सेन्टर के साथ ही सड़क व दूसरे विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगी। गौरीगंज से निकलकर दीदी अमेठी शहर के करीब स्थित मां शारदा गिर गौशाला पहुंचेगी। भादर क्षेत्र पंचायत से होने वाले विकास कार्यों को लोकार्पण व शिलान्यास त्रिसुंडी त्रिभुवन सिंह इंटर कालेज परिसर में होगा। जिसके लिए कार्यक्रम की तैयारी शुरू हो गई है।

calender
21 September 2022, 04:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो