अरविंद केजरीवाल बोले- गुजरात में बन रही आप सरकार

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव का की तारीक जैसा- जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे- वैसे सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत लगा रही है। इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय सूरत की यात्रा पर है। आपको बता दे के केजरीवाल ने एक प्रैस कांफ्रेंस कर आपनी पार्टी को जीत का दांवा किया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव की तारीक जैसा- जैसे नजदीक आ रहा है वैसे- वैसे सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत लगा रही है। इसी बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय सूरत की यात्रा पर है। आपको बता दे के केजरीवाल ने एक  प्रैस कांफ्रेंस कर आपनी पार्टी को जीत का दांवा किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के सूरत में मीडिया को संबोधित करते हुए बोले कि मै लिखकर देता हू की गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही हैं। इस दौरान उन्होने कहा कि " भाजपा गुजरात के लोगों पर हमला कर रही है. आप हमारे साथ जो चाहें करें लेकिन लोगों पर हमला मत करो। लोग बीजेपी को वोट देने की बात करते हैं, लेकिन आप उनसे 5 मिनट की बात करेंगे तो सब बीजेपी छोड़कर आप को वोट देने की बात करेंगे। मैं गुजरात की जनता के सवालों का जवाब देने के लिए आज रात 9 बजे से सोशल मीडिया पर लाइव रहूंगा. मेरे साथ इसुदनभाई, गोपालभाई और अल्पेशभाई होंगे। आप भी विशेष रूप से शामिल हों।

 
और पढ़े....
 
calender
27 November 2022, 02:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो