'जन्माष्टमी पर हुआ अरविंद का जन्म, अगर वो चोर...', हरियाणा में BJP पर बरसीं सुनीता केजरीवाल

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में के भिवानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. सुनीता ने अपने पति दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'हरियाणा का लाल' बताते हुए लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को उखाड़ फेंकने और AAP को वोट देने की अपील की.

JBT Desk
JBT Desk

Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. इस बीच सभी राजनीतिक दलों के बीच हलचल देखी जा रही है. इस बीच आज यानी शनिवार को भिवानी में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. सुनीता ने अपने पति दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'हरियाणा का लाल' बताते हुए लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को उखाड़ फेंकने और AAP को वोट देने की अपील की. उन्होंने यह भी दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को झूठे आरोपों के तहत जेल में डाला गया है. उन्होंने कहा, 'आपका बेटा शेर है और वह प्रधानमंत्री मोदी के आगे झुकेगा नहीं.'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सभा को संबोधित करते हुए सुनीता केजरीवाल ने आगे कहा, 'मैं, आपकी बहू और आपकी बहन, पूछना चाहती हूं  कि क्या हरियाणा इस अपमान को बर्दाश्त करेगा? क्या आप चुप रहेंगे और अपने बेटे (दिल्ली के सीएम) का समर्थन नहीं करेंगे.'

'BJP केवल सत्ता में बने रहना चाहती है' 

इस बीच बीजेपी पर निशाना साधते हुए  सुनीता ने कहा कि बीजेपी केवल सत्ता में बने रहना चाहती है, उसे समाज कल्याण से कोई मतलब नहीं है. ध्यान रहे कि आपका वोट भाजपा को न जाए. उन्होंने जनता से सवाल किया कि क्या आपने पिछले 10 सालों में शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में कोई सुधार देखा है, क्या सरकारी स्कूलों की स्थिति सुधरी है? क्या आपके यहां मुफ्त दवाई मिलती हैं, क्या आपके यहां अच्छा इलाज मिलता है? क्या आपको मुफ्त बिजली मिलती है? ऐसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में ये सुविधाएं लोगों को मिल रही हैं.

'अरविंद चोर तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं '

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जिक्र करते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का जन्म 16 अगस्त 1968 को कृष्ण जन्माष्टमी के दिन हुआ था. मुझे  लगता है कि भगवान ने उन्हें कुछ खास मकसद से भेजा है.बीजेपी पर निशाना साधते हुए सुनीता ने कहा, 'वे केजरीवाल को चोर कहते हैं. मैं कहती हूं कि अगर केजरीवाल चोर हैं तो दुनिया में कोई भी ईमानदार नहीं है.' सुनीता ने लोगों से 5 अक्टूबर को झाड़ू का बटन दबाने का आग्रह किया और कहा कि आपको जीतना होगा. 

calender
07 September 2024, 10:09 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!